देश

प्रियंका के बाद राहुल ने योगी सरकार को घेरा, कहा- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

नई दिल्ली
उत्तर प्रदेश के हाथरस में दबंगों की दरिंदगी की शिकार युवती 15 दिन तक जिंदगी की जंग लड़ने के बाद हार गई. हाथरस की रेप पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. यूपी सरकार ने पीड़िता के परिजनों के लिए 10 लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान कर दिया है.

हाथरस की बेटी की मौत को लेकर कांग्रेस आक्रामक है. महिला कांग्रेस की कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में प्रदर्शन किया तो यूपी की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी ने पीड़िता के परिजनों से बात की. कांग्रेस नेता अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर यूपी की योगी सरकार पर हमला बोला है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि यूपी के वर्ग-विशेष जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला. उन्होंने अपने ट्वीट में आगे कहा कि सरकार ने कहा कि ये फेक न्यूज है और पीड़िता को मरने के लिए छोड़ दिया. राहुल गांधी ने इसके लिए यूपी सरकार की आलोचना करते हुए लिखा है कि न तो ये दुर्भाग्यपूर्ण घटना फेक थी, ना ही पीड़िता की मौत और ना ही सरकार की बेरहमी.

गौरतलब है कि राहुल से पहले प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर कानून-व्यवस्था को लेकर यूपी सरकार पर तंज किया था. प्रियंका ने अपने ट्वीट में कहा था कि यूपी में कानून व्यवस्था हद से ज्यादा बिगड़ चुकी है. उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा के लिए सीएम योगी को जवाबदेह बताते हुए दोषियों को कड़ी सुरक्षा दिलाने की मांग की थी.

Tags

Related Articles

Close