छत्तीसगढ़रायपुर

नारायणपुर में नवनिर्मित शस्त्रागार का उद्घाटन किया एसपी गर्ग ने

नारायणपुर
पुलिस अधिक्षक मोहित गर्ग ने रक्षित केंद्र नारायणपुर का वार्षिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयंत वैष्णव, उप पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा, रक्षित निरीक्षक दीपक साव एवं रक्षित निरीक्षक व प्रभारी यातायात प्रदीप जोशी उपस्थित रहे।

निरीक्षण के दौरान गर्ग ने रक्षित केंद्र नारायणपुर में नवनिर्मित शस्त्रागार का उदघाटन किया। इसके पश्चात समस्त शाखाओं के अभिलेखों व पंजियों का अवलोकन किया गया। गर्ग द्वारा शस्त्रागार में उपलब्ध शास्त्रों और आयुध उपकरणों सहित स्टोर में उपलब्ध सामग्रियों का भी निरीक्षण किया गया तथा आर्म्स एम्युनेशन व अन्य सामग्रियों के बेहतर रखरखाव हेतु निर्देशित किया गया।

गर्ग द्वारा बम निरोधक दस्ता के उपकरणों की जानकारी लेते हुए उच्चस्तरीय रख-रखाव तथा उपयोग के दौरान सावधानियों के बारीकियों से भी अवगत कराया गया। गर्ग ने रक्षित केंद्र, नारायणपुर में तैनात अधिकारी व कर्मचारियों की सराहना करते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले पुलिसकर्मियों को ईनाम भी प्रदान किए। गर्ग ने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को ड्यूटी के दौरान वैश्विक महामारी कोविड-19 से बचाव के लिए शासन द्वारा जारी दिशा-निर्देश का पालन करने को कहा।

Related Articles

Close