जबलपुर

सीधी जिले बिजली गिरने से 4 भाई-बहनों की मौत

सीधी
सीधी जिले के खड्डी खुर्द में आकाशीय बिजली गिरने से चार बच्चों की मौके पर मौत हो गई। मरने वालों में एक ही परिवार के तीन सगे भाई-बहन हैं और एक चचेरा भाई है, जिसकी मौत इलाज के दौरान हुई है। दिल दहला देने वाली घटना सीधी के खड्डी खुर्द गांव में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही घर के 4 लोगों की मौत हो गई। घटना शिवनाथ साकेत खड्डी खुर्द में हुई, जहां पर तीन बच्चों समेत इलाज के दौरान चौथे की भी मौत हो गई है। अस्पताल में हुई एक और मौत का शिकार बच्चा भी इन तीनों मृतक बच्चों का चचेरा भाई है।

जानकारी के मुताबिक, रविवार को शाम चारो भाई-बहन घूमने निकले थे और तभी तेज हवा के साथ बादलों ने डेरा जमा लिया औऱ गरज के साथ तेज बरसात होने लगी। भीग रहे बच्चे एक पेड़ के नीचे चले गए। उसी वक्त आकाशीय बिजली उसी पेड़ में गिरी, जिससे तीन-सगे भाई-बहनों की मौके पर ही मौत हो गई।

खड्डी चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राजपूत ने बताया कि सभी लोग बारिश से बचने के लिए पेड़ के नीचे खड़े थे। उसी समय आकाशीय बिजली गिरी। बृजेश साकेत पिता लखन साकेत को घायल होने पर सीधी अस्पताल रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। बहरहाल, एक ही परिवार के 4 बच्चों की वज्रपात से मौत ने गांवभर में लोग गम डूबे हैं। परिवार सदमे में है और वह कुछ कह नहीं पा रहे हैं।

बिजली गिरने से इन चार भाई-बहनों की मौत

    मान तोष (15)
    नेहा साकेत (17)
    दुर्गा साकेत (10)
    बृजेश साकेत (21)

Tags

Related Articles

Close