इंदौर

उपचुनाव के बाद हम सबका हिसाब-किताब देख लेंगे -नाथ की चेतावनी

इंदौर
 भाजपा के बाद अब कांग्रेस भी उपचुनाव के प्रचार में जुट गई है। मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ इंदौर की सांवेर विधानसभा सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार प्रेमचंद गुड्डू के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते पहुंचे। इस दौरान कमलनाथ ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि उपचुनाव के बाद सबका हिसाब किया जाएगा।

अधिकारियों को चेतावनी
कमलनाथ ने कहा- जो अधिकारी आज भाजपा का एजेंट बनकर काम कर रहे हैं, भाजपा का बिल्ला जेब में लिए फिर रहे हैं, उनसे भी हम समय आने पर हिसाब-किताब लेंगे। कमलनाथ ने कहा- मुझे बताया गया कि यहां पुलिस प्रशासन से डर लगता है। मैं कहना चाहता हूं वो आइजी हो या डीआइजी अपनी वर्दी की इज्जत करिए नहीं उपचुनाव के बाद आपकी वर्दी कहां होगी इस बात का ध्यान रखिएगा। वहीं, उन्होंने कहा कि उपचुनाव के बाद हिसाब-किताब हम सबसे लेंगे।

मैंने क्या गुनाह किया
कमलनाथ ने कहा- मैं प्रदेश की जनता से और सांवेर की जनता से पूछना चाहता हूं कि वह बताएं कि क्या माफियाओं के खिलाफ अभियान छेड़कर मैंने कोई पाप किया, क्या मिलावट के खिलाफ युद्ध छेड़कर मैंने कोई गलती की, क्या लोगों को शुद्ध दूध पिलाकर मैंने कोई गलती की, क्या यह मेरा गुनाह है, जो सौदेबाजी कर मेरी सरकार गिरा दी गई? क्या प्रदेश की पहचान माफियाओं से होगी, मिलावटखोरों से होगी। कमलनाथ ने कहा कि मैंने वोटों की सरकार चलाई और अब नोटों की सरकार चल रही है।

Tags

Related Articles

Close