मनोरंजन

CBI पूछताछ में रिया ने ड्रग्स के आरोपों को नकारा, बोलीं- सुशांत लेता था मरिजुआना

 
मुंबई 

सुशांत सिंह राजपूत केस में चार दिनों तक रिया चक्रवर्ती से पूछताछ चली. इन 4 दिनों में रिया से 35 घंटे पूछताछ हुई. मंगलवार को सीबीआई रिया के परिजनों से पूछताछ कर रही है. सोमवार को रिया से 9 घंटे तक पूछताछ हुई. सीबीआई ने रिया से ड्रग्स कनेक्शन को लेकर भी सवाल किए. जिसके जवाब में रिया ने कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं ली है.

रिया ने ड्रग्स के आरोपों से नकारा
सूत्र के मुताबिक, रिया ने पूछताछ के दौरान सीबीआई के अधिकारियों से कहा कि मैंने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं. रिया ने दावा किया कि सुशांत उनसे मिलने से पहले ही मरिजुआना स्मोक करते थे. जब रिया से ड्रग्स चैट के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने ये कहकर पल्ला झाड़ा कि वो सारी बातचीत उन्होंने नहीं की थी. रिया गोवा के कारोबारी गौरव आर्या संग 2017 में हुई अपनी चैट को लेकर सीबीआई को संतोषजनक जवाब नहीं दे पाईं. 

बता दें, पिछले दिनों रिया और गौरव आर्या की चैट सामने आई. जिसमें दोनों के बीच ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई. सीबीआई रिया के दावों की पड़ताल कर रही है. वे रिया के बयानों को दूसरे गवाह श्रुति मोदी, जया साहा से क्रॉस चेक कर पुष्टि कर रही है. सीबीआई के अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही है. रिया और गौरव की पब्लिक हुई चैट में रिया चक्रवर्ती गौरव से कह रही थीं कि उन्होंने एक बार MDMA ट्राई किया है. 

दूसरी तरफ गौरव के वकील का कहना है कि उनके क्लाइंट निर्दोष हैं, सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद हैं. वकील ने कहा कि गौरव आर्या और सुशांत सिंह राजपूत के बीत कोई कनेक्शन नहीं था. रिया के साथ गौरव का 2017 में संपर्क हुआ था, लेकिन 2020 की किसी तरह की घटना से कोई लेना-देना नहीं है. दूसरी तरफ, ड्रग्स मामले को लेकर ईडी गौरव आर्या से दूसरे दिन की पूछताछ कर रही है.

Related Articles

Close