मनोरंजन

सलमान खान की फिल्‍म पर लोगों का रिऐक्‍शन देखना है:नसीरुद्दीन शाह

कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से तमाम बॉलिवुड फिल्‍ममेकर्स ने अपनी फिल्‍मों की शूटिंग रोक दी। कई ऐसे भी हैं जिन्‍होंने फिल्‍म की रिलीज को पोस्‍टपोन कर दिया है। वहीं, कुछ ऐसे भी मेकर्स हैं जिन्‍होंने ओटीटी प्‍लैटफॉर्म्‍स पर डिजिटल रिलीज का रास्‍ता चुना है।

हाल ही में एक न्‍यूज पोर्टल से ऐक्‍टर नसीरुद्दीन शाह ने इस नए ट्रेंड पर बात की। उन्‍होंने कहा कि वह लोगों का रिऐक्‍शन देखना चाहते हैं जब सलमान खान की फिल्‍म ओटीटी पर रिलीज हो। उन्‍हें इस बात को लेकर शंका है कि क्‍या अब भी दर्शक सीटी बजाएंगे, तालियां बजाएंगे, स्‍क्रीन पर सिक्‍के उछालेंगे और डांस करने लगेंगे। शाह को लगता है कि लोग घर पर अपने परिवारवालों के सामने ऐसा नहीं करेंगे।

नसीरुद्दीन ने आगे कहा कि लॉकडाउन ने तमाम यंग फिल्‍ममेकर्स को इंट्रेस्टिंग, नॉवेल सब्‍जेक्‍ट्स के लिए प्रेरित किया है, बिना सिर पर प्रड्यूसर की टेंशन के कि इसमें 'हीरो कौन है' या 'गाना डाल दो।' उन्‍होंने कहा कि वह भविष्‍य को लेकर आशान्‍वित हैं और खुश हैं कि अब 500 करोड़ का बजट अतीत की बात हो सकती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नसीरुद्दीन इन दिनों अपनी वेब सीरीज को लेकर बिजी हैं। दूसरी तरफ, सलमान खान अब फिल्‍म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ जैसे ऐक्‍टर्स के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनकी 'कभी ईद कभी दिवाली' और 'किक 2' जैसी फिल्‍में भी पाइपलाइन में हैं।