इंदौर

कल सुबह 9.30बजे शायर राहत इंदौरी को पुर्द-ए-खाक किया जाएगा

इंदौर

मशहूर शायर राहत इंदौरी का दिल का दौरा पड़ने से मंगलवार को निधन हो गया. वे कोरोना वायरस से भी संक्रमित थे, जिसके उपचार के लिए उन्हें मध्य प्रदेश के इंदौर में 9 अगस्त की देर रात श्रीअरबिंदो अस्तपाल में भर्ती कराया गया था. राहत इंदौरी को आज रात 9.30 बजे सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा. यह जानकारी राहत इंदौरी के बड़े बेटे फैजल राहत ने दी है.

राहत इंदौरी ने खुद भी ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था, 'कोविड के शुरुआती लक्षण दिखाई देने पर कल मेरा कोरोना टेस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. ऑरबिंदो हॉस्पिटल में एडमिट हूं, दुआ कीजिये जल्द से जल्द इस बीमारी को हरा दूं. एक और इल्तेजा है, मुझे या घर के लोगों को फ़ोन ना करें, मेरी ख़ैरियत ट्विटर और फेसबुक पर आपको मिलती रहेगी.'

गौरतलब है कि राहत इंदौरी मशहूर शायर हैं, साथ ही वह बॉलीवुड के लिए भी कई गाने लिखते आए हैं. राहत की उम्र 70 साल थी, ऐसे में उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस का असर काफी तेजी से फैल रहा है. इंदौर भी शुरुआत में कोरोना वायरस का हॉटस्पॉट बनकर उभरा था. बीते दिनों ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना की चपेट में आए थे, हालांकि अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है.

Tags

Related Articles

Close