इंदौर

PM के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर जीतू पटवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज

इंदौर
प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष एवं मीडिया विभाग के अध्यक्ष जीतू पटवारी के खिलाफ इंदौर के छत्रीपुरा थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। पटवारी पर आरोप है कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट लिखते हुए वायरल किया है।  इस मामले में भाजपा नेताओं ने जीतू पटवारी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी।

इस संबंध में इंदौर भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव रणदीवे ने एक लिखित शिकायत शनिवार को डीआईजी इंदौर हरीनारायणचारी मिश्रा को दिया था। इस शिकायत में बताया गया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर आपत्तिजनक टिप्पणी की है। शिकायत में बताया गया था कि 5 अगस्त को प्रधानमंत्री जब श्रीराम मंदिर निर्माण का शिलान्यास कर रहे थे, उस वक्त रहे थे उस वक्त के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर सोशल मीडिया पर वायरल की गई। जिससे करोड़ों लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है।

इस शिकायती पत्र में भाजपा नेताओं ने जीतू पटवारी के खिलाफ देशद्रोह का प्रकरण दर्ज करने की मांग की थी। शिकायती पत्र पर गौरव रणदीवे के साथ ही सांसद शंकर लालवानी, सुदर्शन गुप्ता,रमेश मेंदोला, आकाश विजयवर्गीय, मालनी गौड, महेंद्र हार्डिया, मधु वर्मा और मनोज पटेल के भी हस्ताक्षर थे। शिकायत की जांच के बाद इंदौर के छत्रीपुरा थाने में जीतू पटवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

गौरतलब है कि जीतू पटवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो के साथ शनिवार सुबह एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने देश के हालात बताते हुए  प्रधानमंत्री पर तंज कसा था। जीतू पटवारी द्वारा पोस्ट की गई फोटो में पीएम मोदी हाथ में कटोरा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। इसको लेकर ही भाजपा नेताओं ने यह प्रकरण दर्ज कराया है।

Related Articles

Close