जबलपुर

कांग्रेस चलाएगी जिले में जनजागरण पदयात्रा अभियान : संजय

मंडला
प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव संजय सिंह परिहार ने बताया कि कांग्रेस सम्पूर्ण जिले में जनजागरण पदयात्रा अभियान चलायेगी। कोविड-19 को दृष्टिगत रखते हुये शासन द्वारा निर्धारित मापदण्डों का पालन करते हुये वैश्विक महामारी के संबंध में जनता को जागरूक किया जायेगा। डेढ़ वर्ष पूर्व प्रदेश कि जनता ने कमलनाथ के ऊपर भरोसा कर कांग्रेस पार्टी को जनादेश दिया था और उन्होंने लगभग 365 दिनों में 365 वचनों पर अमलीजामा पहना कर क्रियान्वयन  किया था। जिसे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने षणयंत्र पूर्वक गिराकर शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली सरकार का गठन किया।

आज प्रदेश की जनता त्रस्त है सरकार ऐसे संकट के समय में जनता कि आकांक्षाओं पर खरी उतरने की बजाय खरीद फरोख्त और 27 विधानसभा में कैसे जीत सके इसके गुणा भाग में लगी हुई है। किसानों को फसल बीमा का लाभ नहीं मिल रहा है, खाद-बीज पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध नहीं है। कोरोना के चलते बस आपरेटर एवं व्यवसायी व्यापक आर्थिक संकट से गुज रहे हैं परन्तु इनके लिए सरकार के पास कोई कार्यक्रम नहीं है।

राम मंदिर निर्माण का कांग्रेस पार्टी स्वागत करती है। आपको याद होगा 1986 में इसकी शुरूआत पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गॉधी ने राममंदिर का ताला खुलवाकर किया था। वर्ष 1986 में ही पूर्व प्रधानमंत्री ने नई शिक्षा नीति की शुरूआत किये। गरीब बच्चों कि सुदृड़ शिक्षा के लिए जवाहर नवोदय विद्यालय की शुरूआत किया गया था। आगामी समय कांग्रेस पार्टी जनजागरण अभियान कि शुरूआत करेगी ।

Related Articles

Close