छत्तीसगढ़रायपुर

पार्थिवी लुक कॉलोनी, जनता कॉलोनी गुढि?ारी व राजीव आवास परिसर गोलबाजार का कुछ क्षेत्र कन्टेनमेंट जोन घोषित

रायपुर। पार्थिवी लुक कॉलोनी परिसर आमानाका, सत्यम कंप्यूटर के सामने, कचरा चौक, जनता कॉलोनी गुढि?ारी,  राजीव आवास परिसर गोलबाजार में एक-एक कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद एरिया के क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

पार्थिवी लुक कॉलोनी परिसर,आमानाका में एक नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के बाद पश्चिम में पार्थिक लुक परिसर की स्थायी दीवाल तथा उत्तर में इंद्रा कुमार राठी का मकान की पक्की दीवाल एवं पूर्व में दीपक तिवारी का मकान की स्थायी बाउण्ड्री और दक्षिण में अनिल अग्रवाल का मकान की बाउण्ड्रीवॉल की दीवाल तक की परिसीमाएं को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

सत्यम कंप्यूटर के सामने, कचरा चौक, जनता कॉलोनी, गुढि?ारी में एक नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। पश्चिम में प्रदीप रोहरा का मकान तथा उत्तर में बी.संतु प्रसाद का मकान एवं पूर्व में बप्पन उइके का मकान और दक्षिण में हेमलाल वर्मा का मकान तक को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

राजीव आवास परिसर,गोलबाजार में एक नया कोरोना पॉजिटिव केस पाये जाने के फलस्वरुप उक्त क्षेत्र को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है। जहां पश्चिम में मकान नं 18  गोविन्द मंडलकर का मकान तथा उत्तर में मकान नं 19 एवं पूर्व में जी ब्लॉक राजीव परिसर और दक्षिण में मकान नं 22 खिलावान मानिकपुरी का मकान तक की परिसीमों को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है।

Related Articles

Close