इंदौर

CM शिवराज सिंह चौहान के जल्द ठीक होने महाकाल मंदिर में की गयी पूजा

उज्जैन
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें तुरंत स्वस्थ होने के लिए पूजा और मंदिरों में प्रार्थना का दौर शुरू हो गया है. इसी कड़ी में रविवार को उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जल्दी ठीक होने लिए विशेष प्रार्थना आयोजित की गई. इस विशेष प्रार्थना में भक्तों और पुजारियों ने शिवराज सिंह चौहान के सेहद को लेकर भगवान भोलेनाथ से आशीर्वाद मांगा.

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. चौहान ने शनिवार को खुद ट्वीट करके बताया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से जल्द कोविड-19 टेस्ट कराने की अपील की थी. सीएम शिवराज ने कहा, 'मैं कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले क्वारंटाइन में चले जाएं.' चौहान ने कहा कि 'मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा हूं. डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन करूंगा और इलाज कराऊंगा. मेरी प्रदेश की जनता से अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है.'

वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनकी पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटे कार्तिकेय- कुणाल का कोरोना टेस्ट कराया गया था. परिवार के तीनों सदस्यों का पहला कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय  ने इसके बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि हम तीनों की रिपोर्ट फिलहाल नेगेटिव आई है. लेकिन फिर भी एहतियात के तौर पर तीनों ने खुद को घर पर होम क्वारेंटाइन किया है.