जबलपुर

बेलगाम ट्रक ने बाईक सवार को कुचला 

जबलपुर।

तिलवारा थाना अतंर्गत नर्मदा पुल पर देर रात एक बेलगाम ट्रक ने मोटर साइकल सवार युवक को कुचल दिया, जब वह अपने घर जा रहा था। हादसे में युवक आकाश बर्मन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए, जिन्होंने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। 
बताया गया है कि मृतक ने हाल ही में लव-मैरिज की थी और वह मदनमहल क्षेत्र में किराये के मकान में अपनी पत्नी के साथ रहता था।   
तिलवारा पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम घाना तिलवारा क्षेत्र निवासी आकाश बर्मन ग्राम घाना से अपने घर मदनमहल मोटरसाइकिल से लौट रहा था। सामने से आ रहे ट्रक ने उसे टक्कर मार दी, इस हादसे में गंभीर चोट आने पर आकाश की मौत हो गई। 
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तिलवारा पुल पर खड़े ट्रक के चालक को हिरासत में ले लिया, वहीं मोबाइल फोन के आधार पर परिजनों को सूचना दी। दूसरी ओर पुलिस को पूछताछ में चालक ने बताया कि वह तो डीजल खत्म होने के कारण ट्रक खड़ा कर पेट्रोल पम्प डीजल लेने गया था, किसी और वाहन ने बाईक सवार आकाश को टक्कर मारी है। पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है ताकि दुर्घटना करने वाले वाहन चालक का पता चल सके।  

Related Articles

Close