व्यापार

Tata की कारों पर जुलाई में जबरजस्त डिस्काउंट

कारों की बिक्री मई के मुकाबले जून में बेहतर रही। कंपनियां बिक्री को पटरी पर लाने के लिए कई तरह के ऑफर दे रही हैं। इनमें डिस्काउंट ऑफर से लेकर अट्रैक्टिव फाइनैंसिंग स्कीम्स तक शामिल हैं। अगर आप टाटा की कार खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यह सही समय हो सकता है। टाटा मोटर्स जुलाई में अपनी कारों पर 65 हजार रुपये तक के फायदे दे रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस महीने टाटा की किस कार पर कितने रुपये तक की छूट पा सकते हैं।

​टाटा टियागो
टाटा मोटर्स की इस एंट्री लेवल कार पर इस महीने 25 हजार रुपये तक के फायदे पा सकते हैं। इसमें 15 हजार रुपये कन्ज्यूमर स्कीम और 10 हजार रुपये ऐक्सचेंज बोनस शामिल हैं। इसके अलावा कंपनी टियागो पर 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट ऑफर भी दे रही है। साथ ही यह कार 4,999 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर खरीद सकते हैं। टियागो की शुरुआती कीमत 4.60 लाख रुपये है।

​टाटा टिगोर
टाटा की इस सब-कॉम्पैक्ट सिडैन पर जुलाई में 40 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। इसमें 20 हजार रुपये कन्ज्यूमर स्कीम और 20 हजार रुपये ऐक्सचेंज बोनस शामिल हैं। इसके अलावा टिगोर पर 10 हजार रुपये तक का कॉर्पोरिट ऑफर भी मिल रहा है। टिगोर की कीमत 5.75 लाख रुपये से शुरू होती है।

​टाटा हैरियर
टाटा अपनी इस शानदार एसयूवी पर इस महीने 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रहा है। इसमें 25 हजार रुपये कन्ज्यूमर स्कीम और 40 हजार रुपये ऐक्सचेंज बोनस शामिल हैं। यह ऑफर हैरियर के डार्क एडिशन, ZX+ और XZA+ वेरियंट्स को छोड़कर है। डार्क एडिशन, ZX+ और XZA+ वेरियंट्स पर 40 हजार रुपये तक का फायदा पा सकते हैं, जो ऐक्सचेंज बोनस के रूप में दिया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी हैरियर पर 15 हजार रुपये तक का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दे रही है। हैरियर की शुरुआती कीमत 13.69 लाख रुपये है।

​टाटा नेक्सॉन
टाटा की इस पॉप्युलर एसयूवी पर सिर्फ कॉर्पोरेट डिस्काउंट मिल रहा है, जो 10 हजार रुपये तक है। वहीं, कंपनी की प्रीमियम हैचबैक अल्ट्रॉज पर इस महीने कोई ऑफर नहीं है। नेक्सॉन की कीमत 6.95 लाख रुपये से शुरू होती है।

​डीलरशिप पर करना चाहिए संपर्क
यहां दी गई कारों की कीमत एक्स शोरूम की हैं। टाटा की कारों पर मिल रहे ये ऑफर शहर, डीलरशिप, कार के वेरियंट और कलर के आधार पर अलग-अलग हो सकते हैं। आपको जुलाई में टाटा की किस कार पर सबसे ज्यादा छूट मिल सकती है, इसकी जानकारी के लिए कंपनी की डीलरशिप पर संपर्क करना चाहिए।

 

Related Articles

Close