राजनीति

कमलनाथ सरकार के कुशासन का दर्द याद दिलाने सड़कों पर उतरेगी BJP

भोपाल
भाजपा संगठन 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में लोगों को कमलनाथ सरकार के कुशासन का दर्द याद दिलाने सड़कों पर उतरेगा। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इसका ऐलान करते हुए कहा है कि अब हम सड़कों पर उतरेंगे। उन्होंने कहा है कि वे प्रदेश अध्यक्ष के नाते पूर्व सीएम कमलनाथ की हर चुनौती स्वीकार करने को तैयार हैं। शर्मा ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता एक-एक बूथ पर कमलनाथ को जवाब देने के लिए उतर चुके हैं। एक-एक बूथ पर कमलनाथ और कांग्रेस को जवाब देने का काम कार्यकर्ता करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष शर्मा ने कहा कि भाजपा का संगठन कमजोर नहीं ताकतवर संगठन है। देश में अपने आदर्श के तौर पर पहचान बनाकर रखता है। मुंगावली विधानसभा के कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए शर्मा ने ये बातें कहीं। विधानसभा वर्चुअल रैली में कार्यकर्ताओं को उत्साहित करते हुए शर्मा ने कहा कि हमें अपनी ताकत का एहसास उपचुनाव में कांग्रेस सरकार को कराना है। उन्होंने बमोरी विधानसभा के कार्यकर्ताओं की रैली को भी संबोधित किया। शर्मा कल अशोकनगर, करैरा विधानसभा और 8 जुलाई को सांवेर विधानसभा की वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे।

निर्वाचित राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया आज मुंगावली और बमोरी विधानसभा वर्चुअल रैली में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कार्यकर्ताओं से जुड़े। वर्चुअल रैली प्रभारी व प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लुनावत ने बताया कि कल करैरा विधानसभा की वर्चुअल रैली में प्रदेश अध्यक्ष शर्मा के अलावा सिंधिया और सीएम शिवराज सिंह चौहान भी वहां के कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

Tags

Related Articles

Close