देश

महाराष्ट्र के जलगांव सिविल अस्पताल में बड़ी लापरवाही, 8 दिन तक पड़ी रही कोरोना मरीज की लाश

मुंबई
कोरोना वायरस का संक्रमण महाराष्ट्र में भयावह रूप ले चुका है। इसी बीच महाराष्ट्र के जलगांव सिविल अस्पताल में बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां कोरोना पॉजिटिव 80 साल की महिला की लाश अस्पताल के बाथरूम में मिली है, जो कि 2 जून से लापता थी। अस्पताल के मुताबिक, एक जून को महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके अगले दिन 2 जून को खबर आती है की वो (महिला) लापता हो गई हैं। पुलिस में महिला की मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है। वहीं अब अस्पताल में शव मिलने से हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, 80 साल की महिला को कोरोना के लक्षण मिलने के बाद महाराष्ट्र के जलगांव सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी कोरोना की जांच हुई। एक जून को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके अगले दिन दो जून को खबर आती है की महिला लापता हो गई है। इस पर पूरे मामले की पुलिस में मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई। महिला के परिवार वालों के मुताबिक, बुधवार सुबह 9.30 उन्हें बताया गया कि महिला की लाश उसी अस्पताल के बाथरूम से मिली है।

मामले में करेंगे कार्रवाई: जलगांव डीएम
अविनाश डांगे, डीएम, जलगांव का कहना है कि यह काफी गंभीर मामला है। यह बड़ी लापरवाई है। अस्पताल के बाथरूम दिन में 2 से 3 बार साफ किए जाते थे। ऐसे में किसी ने बाथरूम में में महिला को कैसे नहीं देखा। हम इस मामले पर कड़ी कार्यवाई करेंगे।

Tags

Related Articles

Close