मनोरंजन

मीरा चोपड़ा को सोशल मीडिया पर रेप, ऐसिड अटैक, दुष्कर्म और मारने की धमकी, दर्ज करवाई FIR

प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन मीरा चोपड़ा ने रेप, एसिड अटैक और मारने की धमकी वाले मामले में एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्हें इस तरह की धमकी देने वालों के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मीरा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस तरह की धमकियां देने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की बात कही है।

मीरा ने अपने इस ट्वीट में आंध्र प्रदेश के सीएम वाईएस जगमोहन रेड्डी और राष्ट्रीय महिला आयोग के ट्विटर अकाउंट को टैग करते हुए कहा है, 'मुझे आपके राज्य से गैंगरेप, ऐसिड अटैक, दुष्कर्म, साइबर बुलिंग की धमकियां मिली हैं। हैदराबाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है, इस मामले की अच्छी तरह जांच व महिलाओं की सेफ्टी की उम्मीद करती हूं।' वैसे मीरा चोपड़ा ने इस मामले में कई और ट्वीट किए हैं।

मीरा को क्यों मिली धमकियां
फिल्म '1920 लंदन', 'सेक्शन 375' की ऐक्ट्रेस मीरा चोपड़ा को कुछ लोग सोशल मीडिया पर तब भला-बुरा कहने लगे और धमकियां देने लगे जब उन्होंने बातचीत में कह दिया कि वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानतीं। इस बात पर जूनियर एनटीआर के फैन्स बुरी तरह चिढ़ गए।

क्या था पूरा मामला
मीरा चोपड़ा ने पिछले दिनों ट्विटर पर अपने फैन्स के साथ 'Ask Meera' सेशन के दौरान उनके सवालों का जवाब दे रही थीं। इसी दौरान उनसे किसी ने साउथ की फिल्मों से उनके फेवरेट ऐक्टर के बारे में पूछा था। मीरा ने इस बातचीत में कहा कि वह जूनियर एनटीआर को नहीं जानतीं और वह महेश बाबू की ज्यादा बड़ी फैन हैं, और इसके बाद उन्हें ट्विटर पर गाली-गलौज वाले मेसेज मिलने लगे। बस इतनी सी बात पर उन्हें तरह-तरह की धमकियां मिलने लगीं।

मीरा ने कहा, 'जैसे ही मैंने यह कहा, मेरे ऊपर गालियों, हत्या की धमकियों, दुष्कर्म की धमकियों, चरित्र हनन और मेरे माता-पिता के खिलाफ धमकियों की बौछार होने लगी। कुछ ने मेरे चेहरे को पॉर्न ऐक्ट्रेसेस के साथ मिलाया। मुझे अब तक करीब 30,000 गाली-गलौज वाले ट्वीट आ चुके हैं।'

उन्होंने ऐसे फैन्स के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था, 'आप किसी महिला का चरित्र हनन नहीं कर सकते, धमकी नहीं दे सकते और अपनी पसंद बताने के लिए उन्हें गालियां नहीं दे सकते। मुझे ऐसे फैन क्लब के खिलाफ आवाज उठानी होगी।'