मनोरंजन

सलमान अपने पिता सलीम खान के नक्शेकदम पर

पिछले काफी समय से कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के कारण बॉलिवुड में सारे काम रुक चुके हैं। सुपरस्टार सलमान खान भी पिछले लगभग 2 महीने से अपने पनवेल के फार्महाउस में कुछ अपने नजदीकी दोस्तों के सा वक्त बिता रहे हैं। पनवेल के फार्महाउस में रहते हुए भी सलमान खाली नहीं हैं। इस बीच उन्होंने 3 गाने 'प्यार करोना', 'तेरे बिना' और 'भाई भाई' गाए और शूट किए हैं। अब लगता है कि सलमान अपने पिता सलीम खान के नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो लॉकडाउन के बीच सलमान ने लिखना भी शुरू कर दिया है। खबरों की मानें तो सलमान खान इस लॉकडाउन में एक लव स्टोरी की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। सलमान ने एक युवा जोड़े की लव स्टोरी को खुद लिखने का फैसला किया है। बताया जा रहा है कि सलमान ने कहानी का पहला ड्राफ्ट तैयार भी कर लिया है और उम्मीद जताई जा रही है कि वह साल के अंत तक इस कहानी को पूरा कर देंगे।

इस बीच बता दें कि सलमान खान लॉकडाउन के बीच भी जरूरतमंदों की मदद करने के लिए लगातार खबरों में बने हुए हैं। उन्होंने अब तक फिल्म इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों से लेकर गरीब लोगों तक की मदद में करोड़ों रुपये खर्च कर दिए हैं। वह रोजाना हजारों लोगों के लिए खाने-पीने का भी बंदोबस्त कर रहे हैं। सलमान की अगली फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' रिलीज होगी। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आएंगी।

 

Related Articles

Close