मनोरंजन

एक बेटे की मां ने सोनू सूद के लिए भेजा मेसेज

ऐक्टर सोनू सूद प्रवासी कामगरों को घर पहुंचाकर ढेर सारी दुआएं बटोर रहे हैं। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बीच वह दूसरे शहरों में फंसे लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। ऐक्टर की वजह से अपनों के बीच पहुंचे एक शख्स की मां ने सोनू को मेसेज भेजा है। जिसे सुनकर सोनू काफी खुश हुए।

सोनू सूद को मिल रहीं दुआएं
लॉकडाउन की वजह से लाखों लोग दूसरे शहरों में फंसे हैं। काम न मिलने की वजह से उन्हें खाने-पीने तक के लिए मोहताज होना पड़ रहा है। ऐसे में सोनू सूद मुंबई से बस चलवाकर लोगों को घर पहुंचा रहे हैं। वह सिर्फ मुंबई ही नहीं बल्कि देशभर में फंसे लोगों की किसी न किसी तरह मदद कर रहे हैं। हाल ही में सोनू के ट्विटर हैंडल पर एक मेसेज नजर आया। यह मेसेज उस मां का है जिसका बेटा सोनू सूद की वजह से उनकी नजरों के सामने है।

एक मां ने भेजा मेसेज
मेरा लाल मेरे पास है, मैं किस अल्फाज में शुक्रिया करूं। जिस तरह कोई बहन भाई को राखी बांधती है, मांगकर तोहफा मांगती है लेकिन सोनू भाई ने बिना मांगे तोहफा दिया। मैं इस तोहफे को कभी भूल नहीं सकती हूं। मैं अपने लाल के लिए तड़पती रहती थी। अब उसे सामने देख रही हूं।

सोनू सूद की मांओं को बच्चों से मिलाने की कोशिश जारी
इस पर सोनू सूद ने जवाब दिया है, बहुत सही मेरे भाई। माता जी को प्रणाम। बहुत खुश हूँ कि मैं तुम को तुम्हारी माँ से मिलवा पाया। शब्द नहीं हैं मेरे पास। बस अभी और बहुत सारे मनीष अपनी माओं से जल्द से जल्द मिल पायें। इसी की कोशिश रहेगी।

लड़कियों को कराया एयरलिफ्ट
सोनू सूद बसों से तो लोगों को भेज ही रहे हैं, उन्होंने केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट करवाया है। ये लड़कियां एक लोकल फैक्‍ट्री में सिलाई और कढ़ाई का काम करती थीं। फैक्‍ट्री कोरोना की वजहसे बंद हो गई, ऐसे में ये सभी मुश्‍किल में थीं।

Related Articles

Close