मनोरंजन

‘पाताल लोक’ के हाथीराम चौधरी ने जीता हर किसी का दिल

इन दिनों ऐक्‍टर जयदीप अहलावत सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हैं। इसकी वजह उनकी हाल ही में ओटीटी प्‍लैटफॉर्म पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'पाताल लोक' है। इसमें उनके हाथीराम चौधरी के किरदार ने हर किसी का दिल जीत लिया है।

लीड ऐक्‍टर के तौर पर यह जयदीप का पहला रोल है। जब से प्रड्यूसर अनुष्‍का शर्मा की यह सीरीज रिलीज हुई है, तमाम लोग जयदीप के बारे में जानने को उत्‍सुक हैं। हालांकि, वह उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम करते हुए 10 साल का वक्‍त बीत चुका है।

बड़े ऐक्‍टर्स के साथ कर चुके हैं काम
उन्‍होंने फिल्‍म 'राजी' में रॉ एजेंट और आलिया भट्ट के मेंटर का रोल प्‍ले किया। 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' में वह शाहिद खान के स्‍पेशल अपियरेंस में दिखे। इन फिल्‍मों में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा गया लेकिन इससे पहले वह अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणबीर कपूर जैसे ऐक्‍टर्स के साथ काम कर चुके हैं।

अक्षय के साथ ऐक्‍टिंग डेब्‍यू
जयदीप ने अपना ऐक्‍टिंग डेब्‍यू अक्षय कुमार के साथ किया था। 2010 में डायरेक्‍टर प्रियदर्शन की कॉमिडी ड्रामा फिल्‍म 'खट्टा मीठा' रिलीज हुई थी। इसमें जयदीप विलन की भूमिका में थे जो सचिन टिचकुले (अक्षय कुमार) की बहन से शादी करता है। फिल्‍म के क्रेडिट्स में उनका सिर्फ पहला नाम यूज किया गया था।

जब बने रणबीर कपूर के बड़े भाई
इसके बाद 2010 में ही वह प्रियदर्शन की एक और फिल्म 'आक्रोश' में नजर आए जिसमें अजय देवगन, अक्षय खन्‍ना और परेश रावल जैसे ऐक्‍टर्स अहम किरदारों में थे। अगले साल वह रणबीर कपूर की 'रॉकस्‍टार' में छोटे से रोल में दिखे। वह फिल्‍म में रणबीर के बड़े भाई बने थे।

ऐसे मिली पहचान
जयदीप को पहली बार 'गैंग्‍स ऑफ वासेपुर' में नोटिस किया गया और यहीं से उन्‍हें पहचान मिली। कुछ साल बाद वह विद्युत जामवाल की फिल्‍म 'कमांडो वन मैन आर्मी' में मेन विलन के तौर पर दिखे जिसमें उन्‍होंने दमदार परफॉर्मेंस दी। इसके बाद वह शाहरुख खान की 'रईस', अक्षय कुमार की 'गब्‍बर इज बैक' में छोटे रोल्‍स में नजर आए। वह कमल हासन की 'विश्‍वरूप' में विलन की रोल में दिखे।

अब अनन्‍या पांडे के साथ फिल्‍म
इस साल की शुरुआत में वह 'बागी 3' में नजर आए। फिलहाल, वह 'पाताल लोक' की सक्‍सेस को इंजॉय कर रहे हैं। आने वाले समय में वह ईशान खट्टर और अनन्‍या पांडे के साथ फिल्‍म 'खाली पीली' में दिखेंगे।

Related Articles

Close