भोपाल

पुलिस मुख्यालय ने आईपीएस अफसर को दिया कोरोना पॉजीटिव ड्राइवर

 भोपाल। हाल ही में पुलिस मुख्यालय में पदस्थ हुए एक आईपीएस अफसर को वाहन चालक देने में लापरवाही सामने आई है। इस लापरवाही के कारण अफसर को दो दिन तक उस चालक के साथ आना जाना पड़ा जिसकी रिपोर्ट टेस्ट के लिए गई थी। टेस्ट में ड्राइवर कोरोना पॉजिटिव निकला, अब अफसर को 14 दिन के क्वारेंटीन में जाना होगा। जबलपुर एसपी रहते हुए उन्हें पहले भी दो बार क्वॉरेंटाइन रहना पड़ा था। सूत्रों की मानी जाए तो हाल ही में जबलपुर से तबादला होकर पुलिस मुख्यालय आए अफसर को कुछ दिन पहले एक ड्राइवर दिया। इसके बाद अचानक उनका ड्राइवर बदल दिया। जिस ड्राइवर को बदला गया, उसका कोरोना टेस्ट हो चुका था, बस रिपोर्ट आना बाकी थी। अब उस ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजीटिव निकली। इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मच गया और  अफसर को 14 दिन के लिए क्वारेंटीन कर दिया गया। अफसर को यह ड्राइवर एमटी पूल से दिया गया था।

लगातार हो रही लापरवाही के बाद अब पुलिस मुख्यालय ने आदेश निकाला है कि कंटेनमेंट क्षेत्र में रहने वाले पुलिस मुख्यालय के कर्मचारी का दफ्तर आना प्रतिबंधित कर दिया गया है। वे अब घर से ही काम करेंगे। इस क्षेत्र में रहने वाले ड्राइवरों के भी पुलिस मुख्यालय आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

कोरोना अवधि में आईपीएस अफसर को तीसरी बार क्वारेंटाइन होना पड़ा है। इससे पहले जबलपुर पुलिस अधीक्षक रहते हुए उनके ड्राइवर व नाई की रिपोर्ट पॉजीटिव आने पर उन्हें क्वारेंटाइन कर सेंपल लिया गया था। जबलपुर आईसीएमआर से आई रिपोर्ट में आईपीएस अमित सिंह की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। क्वारेंटाइन अवधि सामाप्त होने के बाद हाल ही में एआईजी प्रशासन के पद पर अमित सिंह ने ज्वाइन किया था।

Related Articles

Close