विदेश

24 cr टिकट बेचने का दावा कर फंसे पाक मंत्री

इस्लामाबाद
पाव भर के परमाणु बम से भारत पर हमला करने की गीदड़ भभकी देने वाले पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख राशिद फिर एक बार चर्चा में हैं। उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान दावा किया कि ईद के लिए 24 करोड़ पाकिस्तानियों ने ट्रेन का ई-टिकट खरीदा है। यह बात दूसरी है कि पाकिस्तान की कुल जनसंख्या ही 22 करोड़ है। अब उनके इस बयान पर लोग जमकर मजे ले रहे हैं।

बता दें उनके इस भाषण का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने भी इसे ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि रेल मंत्री शेख रशीद के अनुसार, पाकिस्तान में 24 करोड़ लोगों ने ईद के लिए ट्रेन के ई-टिकट खरीदे हैं। यह अलग बात है कि पाकिस्तान की पूरी आबादी 22 करोड़ है।

पाव भर के परमाणु बम से हमले की दी थी धमकी
बता दें कि शेख रशीद पहले भी अपने बयानों के कारण चर्चा में रहे हैं। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के बाद बाद इन्होंने भारत को गीदड़भभकी देते हुए कहा था कि पाकिस्तान के पास पाव-पाव भर के परमाणु बम हैं जिससे वह भारत पर हमला कर सकता है।

पीएम मोदी का नाम लेते ही लगा था करंट
एक कार्यक्रम के दौरान जब शेख रशीद को माइक से बिजली का झटका लगा था। जब उन्हें करंट लगा उस समय वह पीएम मोदी का नाम ले रहे थे। इस घटना का विडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। इतना ही नहीं, उन्होंने दावा किया था कि करंट लगने के पीछे भारत का हाथ हैं।

लंदन में हुई थी पिटाई
अगस्त 2019 में लंदन में शेख रशीद को एक कार्यक्रम के दौरान लोगों ने जमकर पीटा था। इस दौरान उनपर अंडे भी फेंके गए थे। पुलिस के आने से पहले मंत्री को अपनी जान बचाने के लिए कार्यक्रम स्थल से भागना पड़ा था।

 

Tags

Related Articles

Close