मनोरंजन

दिल्ली के ‘बॉयज लॉकर रूम’ मामले को लेकर मीरा राजपूत ने कही ‘बड़ी बात’

दिल्ली के 'बॉयज लॉकर रूम' मामले को लेकर अब बॉलिवुड इंडस्ट्री भी गुस्से में है। खासकर बॉलिवुड ऐक्ट्रेसेस ने इस पर कड़ी प्रतिक्रया देते हुए नाराजगी जाहिर की है। सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, रिचा चड्ढा के बाद अब शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने चिंता जाहिर की है। इस मुद्दे को लेकर मीरा बेहद गुस्से में दिख रही हैं।

इंस्टा पर मीरा ने अपनी नाराजगी जताते हुए महिलाओं से यह अपील की कि वे अपने बेटों को सहमति और लैंगिक समानता जैसे कुछ बुनियादी शिष्टाचार तो जरूर दें। मीरा ने अपने लंबे पोस्ट में इन तरह की घटनाओं की कड़ी निंदा करते हुए इसके लिए परिवार और परिवेश को भी जिम्मेदार ठहराया है।

क्या है 'बॉयज लॉकर रूम' मामला
दिल्ली के कुछ टीनेज लड़कों के इस सोशल मीडिया ग्रुप में लड़कियों का गैंगरेप करने का प्लान बनाया जा रहा था। इसमें उनके बारे में गंदी बातें और आपत्तिजनक तस्वीरें होने की बात भी सामने आई है। चैट के स्क्रीनशॉट्स वायरल होते ही इस मामले ने तूल पकड़ लिया। इस ग्रुप पर पुलिस का ऐक्शन भी शुरू हो चुका है।

पैरंट्स की लापरवाही
बॉलिवुड सिलेब्स ने भी इस मामले पर चिंता के साथ गुस्सा जाहिर किया है। सोनम कपूर ने लिखा है कि यह पेरंटिंग का दोष है। पैरंट्स की लापवरवाही है। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी ने बॉयज/ गर्ल्स लॉकर रूम को सारे वायरस से खतरनाक बताया है। वहीं, रिचा चड्ढा ने लिखा है कि लोग सेक्स एजुकेशन को लेकर नाक-भौं सिकोड़ने लगते हैं। टीनेजर पॉर्न को सेक्स एजुकेशन समझ रहे हैं। अब तो डेटा भी फ्री है। यह बेहद खतरनाक है।

स्वरा ने यह कहा
उधर, स्वरा भास्कर ने छोटी उम्र के लड़कों के गैंगरेप प्लान पर चिंता जताई है और कहा है कि रेपिस्ट को फांसी देना काफी नहीं बल्कि वो मानसिकता बदलनी होगी जो इनको रेपिस्ट बनाती है।

Related Articles

Close