खेल

दिनेश कार्तिक ने उड़ाया हार्दिक पांड्या की पुरानी PIC का मजाक, बोले- ऐसा लग रहा है तंबाकू खाकर…

 नई दिल्ली 
विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने हाल ही में हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या के साथ लाइव इंस्टाग्राम सेशन में कई मजेदार बातें कीं। इस चैट सेशन में हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2020 के आयोजन और कॉफी विद करण जैसे विवाद को लेकर भी खुलकर बात की। इन सबके साथ कार्तिक ने हार्दिक की बचपन की फोटो देखकर उनका जमकर मजाक भी बनाया। कोरोना वायरस की वजह से सभी स्पोर्ट्स इवेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है। ऐसे में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिये एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं और फैन्स का मनोरंजन भी कर रहे हैं।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2020 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया जा चुका है। दिनेश कार्तिक के साथ बातचीत में हार्दिक ने बिना दर्शकों के आईपीएल का आयोजन करने की वकालत की। हार्दिक के इस सलाह पर उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी सहमत नजर आए। इन सब बातचीत के बीच क्रुणाल पांड्या ने हार्दिक की एक पुरानी तस्वीर दिखाई, जिस पर दिनेश कार्तिक ने उन्हें ट्रोल कर दिया। 
 
हार्दिक पांड्या की यह तस्वीर तब की है, जब वह 13 साल के थे। क्रुणाल पांड्या ने इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन में अचानक से हार्दिक की तस्वीर दिखाई, जिसमें उनके बाल रंगे हुए नजर आ रहे हैं। कार्तिक यह तस्वीर देखकर खुद को रोक नहीं पाए। 

 
हार्दिक और क्रुणाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते हैं तो वहीं दिनेश कार्तिक कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान हैं। बंद दरवाजों में आईपीएल करवाने की सलाह को हार्दिक पांड्या ने स्मार्ट विकल्प बताया। उन्होंने कहा, ''यह बिलकुल अलग होगा। हम भीड़ के सामने खेलने के आदी हैं। इससे कंपीटिशन की भावना आती है। मैंने रणजी ट्रॉफी में बिना दर्शकों के भी खेला है। यह एक अलग एहसास  है। ईमानदारी से कहूं तो बंद दरवाजों के पीछे आईपीएल हो सकता है। यह एक स्मार्ट ऑप्शन होगा। कम से कम लोग घर में तो एंटरटेन होंगे।''

Related Articles

Close