छत्तीसगढ़रायपुर

रायपुर में नाबालिग युवक ने 19 साल की लड़की से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

रायपुर
छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग युवक द्वारा 19 साल की युवती को डरा धमका कर रेप का मामला सामने आया है. मामले में टिकरापारा पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में काम करने वाले नाबालिग ने उसी दुकान में काम करने वाली युवती के साथ रेप किया है. दोनों एक ही दुकान में काम करते थे, जिसके कारण उनकी आपस में पहचान थी.

पुलिस के मुताबिक पहचान का फायदा उठाते हुए आरोपी पहली बार 6 अप्रैल को लॉकडाउन के दौरान घर छोड़ने के बहाने से अपने साथ लेकर गया. पीड़िता के घर न ले जाकर बहाने से मोती नगर के किराए के मकान में लेकर गया और वहां डरा धमका कर उसके साथ रेप किया. आरोपी युवक ने बलपूर्वक डरा धमका कर 6 अप्रैल से लेकर 18 अप्रैल के बीच में युवती के साथ कई बार दुष्कर्म किया है. पीड़िता ने इसकी शिकायत पुरानी बस्ती थाने में की थी चूंकि घटनास्थल टिकरापारा थाना क्षेत्र का है. इसलिए पुरानी बस्ती पुलिस ने जीरो में मामला कायम कर टिकरापारा थाने में भेज दिया है.

पीड़िता की शिकायत के आधार पर टिकरापारा पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है और मंगलवार को रिमांड पर भेजा जा रहा है. टिकरापारा थाना प्रभारी याकूब मेमन का कहना है कि पुरानी बस्ती थाने में जीरो में मामला कायम कर हमारे थाने में भेजा गया है, जिसके आधार पर आरोपी नाबालिग को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related Articles

Close