खेल

इरफान पठान ने पूछा, अगर धर्म को हटा दिया जाए तो किस मजेदार टॉपिक पर बात करना चाहेंगे आप

 नई दिल्ली 
टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कोविड-19 महामारी (कोरोना वायरस संक्रमण) के मुश्किल दौर में इरफान कई बार सामाजिक मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखते नजर आए हैं। उन्होंने एक बार फिर इसी मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए लोगों से एक सवाल पूछा है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि मान लीजिए धर्म के टॉपिक को एक बार साइड कर दिया जाए तो इसके बाद आपके पास बात करने के लिए सबसे मजेदार टॉपिक कौन सा होगा। उन्होंने इसके लिए जॉब, ग्रोथ, खेल, सिनेमा, चैरिटी, जिंदगी, भारत को नंबर वन बनाना, रिस्पेक्ट, इज्जत इत्यादि का ऑप्शन दिया। 
 
बता दें कि हाल ही में इरफान पठान ने एक वीडियो शेयर किया था जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया था। उन्होंने इस वीडियो में कहा कि जब से दुनिया बनी है तब से धर्म के नाम पर धंधा हो रहा है, पर अफसोस की बात यह है कि अब तो समझदार भी अंधा हो रहा है. कुछ ही लोगों ने बनाया था धर्म को धंधा, अब तो यह धंधा भी गंदा हो रहा है, लड़ोगे तुम और फायदा उठाएगा कोई और, सुधर जाओ इंसानों अब तो वक्त भी तुम्हारे पास कम हो रहा है।
 
इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कोरोना के संदिग्ध मरीजों को क्वारैंटाइन करने के लिए पहुंची मेडिकल और पुलिस की टीम पर हमला हो गया था। इस हमले में पुलिस की गाड़ी और एम्बुलेंस भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। शर्मनाक बात यह है कि इसके बावजूद यहां पर पुलिस पर हमला होता रहा और यह सिलसिला तीन घंटे तक चला।  इस हमले में डॉक्टर समेत पांच लोग घायल हो गए थे। इस घटना पर भी इरफान पठान ने गुस्सा जाहिर किया और इस पर ट्वीट कर इसे शर्मनाक बताया था।

Tags

Related Articles

Close