छत्तीसगढ़रायपुर

सभी 21 कोरोना मरीजों की हालत बेहतर, जल्द हो सकती है छुट्टी

रायपुर
एम्स अस्पताल में कटघोरा  से आए 21 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज जारी है। इन सभी की हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है। वहीं पहले आए एक – दो मरीजों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने पर उनकी एक-दो दिनों में छुट्टी हो सकती है। एम्स प्रशासन का कहना है कि कटघोरा से आकर भर्ती मरीजों में कोई भी वेंटिलेटर पर नहीं है। सभी स्वस्थ हैं और इन सभी की हालत में तेजी से सुधार आ रहा है।

कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश में अब-तक 31 मरीज सामने आ चुके हैं। इसमे से 10 मरीज ठीक होकर अपने घर चले गए हैं। कटघोरा (कोरबा) से आए 22 मरीजों में भी एक की छुट्टी हो चुकी है। अब रायपुर एम्स में कटघोरा से आए 21 मरीज भर्ती हैं और इन सभी की जांच, इलाज जारी है। एम्स में फिलहाल और कही से किसी कोरोना पीड़ित मरीजों के आने की खबर नहीं हैं।

एम्स अधीक्षक डॉ. करन पिपरे का कहना है कि अस्पताल में जहां से भी कोरोना संक्रमित मरीज आकर भर्ती हो रहे हैं, उनका बेहतर इलाज हो रहा है और वे लोग एक-एक कर स्वस्थ होकर अपने घर भी लौट रहे हैं। फिलहाल यहां कटघोरा से आए 21 मरीजों का इलाज जारी है और वे सभी स्वस्थ हैं।  जांच रिपोर्ट आएगी उस आधार पर आने वाले एक-दो दिनों में एक-दो मरीजों की छुट्टी पर विचार भी हो सकता है।

Related Articles

Close