देश

दिल्लीः बवाना में मरकज से लौटे युवक से मारपीट, 3 लोग गिरफ्तार

 
नई दिल्ली 

कोरोना वायरस के खतरे के बीच दिल्ली के बवाना स्थित हरेवली गांव में मारपीट का मामला सामने आया है. मध्य प्रदेश के रायसेन स्थित मरकज से करीब डेढ़ महीने बाद गांव लौटे युवक से मारपीट की गई है. बताया जा रहा है कि दिलशाद नाम के युवक को खेत में ले जाकर लोगों ने पीटा और वीडियो बनाया. इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

गांव के लोगों को शक था कि युवक साजिशन कोरोना वायरस फैलाने के लिए गांव में आया और पुलिस को जानकारी नहीं दी. जबकि पुलिस ने भी गाइडलाइंस जारी किया है कि जो भी जमात में शामिल हुआ है वो उन्हें जानकारी दे. 

जानकारी के मुताबिक दिलशाद लॉकडाउन में मध्य प्रदेश से सब्जी के ट्रक में छिपकर रविवार को दिल्ली पहुंचा था. उसे आजादपुर मंडी के पास महेंद्रा पार्क पुलिस ने पकड़ लिया और चेकअप कराने के बाद गांव भेज दिया था.

इधर, मारपीट की घटना के बाद घायल दिलशाद को एंबुलेंस के जरिए पहले बाबा भीम राव अंबेडकर अस्पताल लाया गया, जहां से उसे जीबी पंत हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया.
 
पुलिस के मुताबिक, बवाना थाने में दिलशाद के बयान पर गांव के कुछ लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया था. वहीं, दिलशाद पर लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में आईपीसी की धारा-188 के तहत केस दर्ज किया गया है.
 
दिल्ली पुलिस ने अपना बयान जारी कर कहा है कि दिलशाद उर्फ महबूब की पिटाई करने वाले नवीन, प्रशांत और प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया गया है. दिलशाद कोरोना संदिग्ध के रूप में अभी भी एलएनजेपी अस्पताल में है. उसकी हालत में सुधार है और आइसोलेशन सेंटर में है. उसमें अभी तक कोरोना के लक्षण नहीं मिले हैं.

Tags

Related Articles

Close