देश

लॉकडाउन में नहीं मिल रही थी पीने के लिए शराब, लूट ली पूरी दुकान

दिसपुर
कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने लिए पूरे देश में इन दिनों लॉकडाउन जारी है. इसी वजह से नशे की लत रखने वाले लोग खासतौर पर परेशान हैं. उन्हें लॉकडाउन की वजह से शराब नहीं मिल पा रही है. ऐसे में असम के शिवसागर में कुछ अज्ञात उपद्रवियों ने एक शराब की दुकान में तोडफोड़ की और लाखों रुपये की शराब की बोतलें चुरा लीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना शिवसागर नगर इलाके में मंगलवार की शाम को घटी. लॉकडाउन की स्थिति का फायदा उठाकर बदमाशों ने शिवसागर कस्बे के स्टेशन चारली इलाके में शराब की दुकान को लूट लिया.

शराब की दुकान के मालिक शैलधर बरुआ ने घटना को लेकर कहा, "दुकान में चोरी के बाद पता चला कि कुछ लोग इलाके में शराब की बोतलें बेच रहे थे और कथित तौर पर वो शराब मेरे ही दुकान से चोरी की गई थी."

उन्होंने कहा, “जब मैंने मंगलवार की शाम को अपनी शराब की दुकान का दौरा किया, तो पाया कि बदमाशों ने शराब की दुकान में तोड़-फोड़ की और शराब की बोतलें लूट लीं. उन्होंने कैश बॉक्स से लगभग 10,000 रुपये नकद भी लूट लिए थे. मैंने तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचित किया और एक पुलिस टीम इस मामले की जांच करने के लिए यहां पहुंची."

Related Articles

Close