देश

कोरोना वायरस से संक्रमित 44 वर्षीय शख्स की मौत, डायबिटीज का पेशेंट भी था मृतक

पुणे
भारत में जानलेवा कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित लोगों की कुल संख्या 4700 के पार जा चुकी है। कोरोना वायरस से महाराष्ट्र (Corona hotspots) बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। यहां पर इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 1000 का आंकड़ा पार कर गई है। पुणे में कोरोना वायरस की वजह से बुधवार को एक 44 वर्षीय शख्स की मौत हो गई। वह डायबिटीज से भी पीड़ित थे।
44 वर्षीय शख्स की मौत के साथ ही पुणे में कुल मरने वालों की संख्या 9 पहुंच गई है। इस बात की जानकारी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की ओर से दी गई। एक और मौत का मामला सामने आने के बाद से शासन-प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है।

इन इलाकों को किया सील
उधर, मध्य पुणे के कुछ इलाकों में मंगलवार को कर्फ्यू लगा दिया गया। इलाके में कई लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण पहले ही इसे सील कर दिया गया था। अधिकारियों ने बताया कि खडक, फारसखाना, स्वारगेट, कोंढावा थाना अंतर्गत इलाकों में सीआरपीसी की धारा 144 लागू की गई है।

'लगा दी गई पाबंदी'
आदेश में कहा गया है कि दूध, किराना, फल और सब्जी जैसे जरूरी सामान मुहैया कराने वाली दुकानों को सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक केवल दो घंटे के लिए खोलने की अनुमति होगी । संयुक्त पुलिस आयुक्त रवींद्र शिसावे ने बताया, ‘सोमवार को पुणे नगर निगम के आदेश के बाद हमने इलाके में वायरस के संक्रमण वाले क्षेत्र में लोगों की आवाजाही पर कड़ी पाबंदी लगा दी है।’

Tags

Related Articles

Close