राजनीति

‘कोरोना वायरस को ‘आराम’ से हरा सकते हैं’, लालू ने ट्वीट कर सुझाया फॉर्मूला

नई दिल्ली

कोरोना वायरस की महामारी को मात देने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया है. हर किसी से अपील की जा रही है कि वह अपने घरों से बाहर ना निकलें. राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने कोरोना वायरस को मात देने के लिए एक फॉर्मूला सुझाया है, जिसे उन्होंने ट्विटर पर साझा किया.

मंगलवार सुबह लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना वायरस को आराम से हरा सकते हैं, घर में रहिए… और आराम करिए’.

गौरतलब है कि बिहार में भी कोरोना वायरस के मामले लगातार सामने आ रहे हैं और अगर ऐसे में लालू प्रसाद यादव जैसा बड़ा नेता लोगों से अपील करता है कि घरों में रहें और लॉकडाउन का पालन करें, तो उसका एक बड़ा असर होता है.

सिर्फ लालू प्रसाद यादव ही नहीं बल्कि उनके दोनों बेटे तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और कोरोना वायरस के मसले को लेकर काम कर रहे हैं. तेज प्रताप यादव लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर बिहार के बाहर फंसे बिहारी मजदूरों की मदद कर रहे हैं और जिस राज्य में वो हैं, वहां की सरकार से गुहार लगा रहे हैं.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी से लेकर प्रियंका गांधी समेत अन्य विपक्षी नेताओं, सरकार के पक्ष के नेताओं के द्वारा लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की जा रही है और घरों में रहने की अपील की जा रही है. ताकि कोरोना वायरस की चेन को तोड़ा जा सके.

भारत में कोरोना वायरस के मामलों में पिछले कुछ दिनों में तेजी आई है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, देश में कोरोना वायरस के केस की संख्या 4000 के पार पहुंच गई है, जबकि 100 से अधिक लोग अभी तक इस वायरस की वजह से मर गए हैं.

Tags

Related Articles

Close