देश

कोरोना: अयोध्या में बाहर से आए 670 लोगों को किया गया ट्रैक, क्वारंटाइन पर रखा गया

 
अयोध्या

कोरोना से बचाव के लिए तरह-तरह के एहतियाती उपाय किए गए हैं। अयोध्या में विदेश और देश के अलग-अलग हिस्सों से 24 तारीख आए हुए लोगों की लिस्ट जारी की गई है। इनमें 670 लोगों को ट्रैक कर लिया गया है। एसएसपी के मुताबिक, इन लोगों को घरों में ही क्वारंटाइन कर दिया गया है।

क्वारंटाइन पर रखे गए लोगों के बाहर निकलने पर इन पर कार्रवाई हो सके इसके लिए इनके हाथों में मुहर लगा दी गई है। बाहर से आए लोगों में इनायत नगर में 165 पटरंगा में 80 मवई 63 नगर कोतवाली में 26 कैंट थाने में 27 राम जन्मभूमि थाने में 3 पूरा कलंदर में 12 गोसाईगंज में 32 रोनाही 6 बीकापुर में 13 हैदरगंज में 24 तारून में 11खंडासा में 36 रूदौलीन में 52 लोगों की ट्रैकिंग की जा चुकी है, जिन पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग निगरानी रख रहा है।

इन सभी की जांच की गई और कोई भी कोरोना संक्रमित नहीं है। फिर भी सतर्कता बरती जा रही है। बताया गया कि जो बाहर से आए हैं उनमें दुबई, ऑस्ट्रेलिया, फिलीपींस, सऊदी अरब, इंडोनेशिया के अलावा मुंबई, अहमदाबाद और हैदराबाद के लोग शामिल हैं। बताया गया कि सूची जारी कर दी गई है और इन्हें अपने घर से बाहर न निकलने का आदेश दिया गया है।

Related Articles

Close