मनोरंजन

‘कुंडली भाग्य’ और ‘कुमकुम भाग्य’ बंद किए एकता कपूर

 

कोरोनावायरस जिस तेजी से पांव पसार रहा है, उससे सभी लोगों की सांसें अटकी पड़ी हैं। सबकुछ थम सा गया है। 31 मार्च तक हर तरह की शूटिंग बंद है और 14 अप्रैल तक लॉकडाउन भी है। ऐसी स्थिति में टीवी शो मेकर्स के सामने भी अजीब स्थिति खड़ी हो गई है, खासकर एकता कपूर के सामने। जहां अन्य मेकर्स ने अपने शोज के पुराने एपिसोड दोबारा टेलिकास्ट करने शुरू कर दिए हैं, तो वहीं एकता कपूर ने अपने दो हिट शोज को रिप्लेस कर दिया है।

एकता कपूर के इस वक्त टीवी पर कई शोज टेलिकास्ट किए जा रहे हैं। इनमें 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' भी शामिल हैं, जो हमेशा टीआरपी में बने रहते हैं। लेकिन इन दोनों शोज के कोई अडवांस एपिसोड बैंक न हो पाने की वजह से एकता कपूर ने इन्हें रिप्लेस कर दिया है। एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी और बताया कि 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' की जगह अब राम कपूर और साक्षी तंवर का शो टेलिकास्ट किया जाएगा।

दुखी मन से एकता ने लिया यह फैसला
एकता ने इंस्टाग्राम पर राम कपूर और साक्षी तंवर स्टारर 'करले तू भी मोहब्बत' का प्रोमो शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत ही मुश्किल दौर है, लेकिन हम इससे भी निकल जाएंगे। चूंकि हम 'कुमकुम भाग्य' और 'कुंडली भाग्य' के और एपिसोड नहीं बना सकते, इसलिए हमने जी टीवी पर आने वाले अपने फैमिली शोज को एक्सटेंड कर दिया है। अब रात को 9 बजे से 10 बजे तक, करण-प्रीता या अभि-प्रज्ञा के बजाय आपको करण-टिप्सी देखने को मिलेंगे। अपने दर्शकों की मदद करने के लिए हम कुछ नहीं कर सकते, लेकिन इस मुश्किल वक्त में उन्हें एंटरटेन जरूर कर सकते हैं। तो फिर यह रहा आपका फेवरिट कपल- राम कपूर और साक्षी तंवर आज रात से टीवी पर आ रहे हैं। 9 से 10 बजे सिर्फ 'करले तू भी मोहब्बत में।' इंजॉय करिए। घर पर ही रहिए और ख्याल रखिए।'

Related Articles

Close