मनोरंजन

जब दिशा के बैक पर थेरेपी लेने से पड़े निशान

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड स्टार्स की जिंदगी देखने में बड़ी आकर्षक लगती है. ढेर सारे फैन्स बहुत सारा पैसा और कमाल की फिजीक. लेकिन इस सबके लिए उन्हें ढेर सारा स्ट्रगल और बेहिसाब मेहनत करनी पड़ती है. कई-कई घंटों की लगातार शूटिंग, बिना रेस्ट किए लगातार सफर और बिना गैप किए रोजाना वर्कआउट. इसके अलावा सेलेब्स की जिंदगी में बहुत सा फिजिकल और मेंटल स्ट्रेस भी होता है जिसे हैंडल करने के लिए स्टार्स कई तरीके अपनाते हैं और कई बार इसके लिए वह अलग-अलग थैरिपीज भी लेते हैं.

इसी स्ट्रेस को हैंडल करने के लिए एक बार दिशा पाटनी ने कप थैरिपी ली थी. हुआ यूं कि इस थैरिपी के बात उनकी बैक पर उन कप्स के निशान रह गए जिसकी मदद से उन्हें वैक्युम प्रेशर दिया गया था. दिशा ने अगले दिन शायद ध्यान नहीं दिया और बैकलेस ड्रेस पहन कर एक इवेंट में पहुंच गईं. यहां पैपराजी ने उनकी ढेरों तस्वीरें खींचीं जिनमें कप्स के निशान साफ नजर आ रहे थे. दिशा इस चीज के लिए ट्रोल भी हुई थीं.
 
जब उर्वशी और बानी ने ली थैरिपी
हालांकि वह इकलौती एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्हें ऐसी सिचुएशन का सामना करना पड़ा था. दिशा के अलावा उर्वशी रौतेला और बानी जे भी इस सिचुएशन से गुजर चुकी हैं. उन्होंने भी स्ट्रेस कम करने के लिए इस तरह की थैरिपी ली थी लेकिन फिर से निशान उनकी पीठ पर रह गए जिसके चलते उन्हें अजीबो-गरीब सिचुएशन फेस करनी पड़ी. बता दें कि इस तरह की थैरिपी बैकपेन और मेंटल स्ट्रेस को दूर करने के लिए दी जाती है.

Related Articles

Close