छत्तीसगढ़बिलासपुर

कलेक्टर की मार्मिक अपील- संकट की घड़ी में रेडक्रॉस को खुले हाथ से दान दें

बिलासपुर
जिला कलेक्टर व भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी बिलासपुर के अध्यक्ष डॉ. संजय अलंग ने लोगों से अधिक से अधिक स्वैच्छिक दान देने की अपील की है। कलेक्टर ने अपील में कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से मुक्ति पाने के लिए इस समय पूरा देश जूझ रहा है। छत्तीसगढ़ राज्य भी इससे अछूता नहीं है। लॉक डाउन होने के कारण बिलासपुर जिले में बहुत से गरीब मजदूर व रोज कमाने वालों समक्ष खाने-पीने की समस्या उत्पन्न हो रही है। इसके अतिरिक्त कोरोना वायरस के प्रभाव की जांच करने में दवाईयों और रियेजेन्ट्स की आवश्यकता पड़ रही है। इसके कारण अत्यधिक मात्रा में राशि व्यय हो रही है, इसकी व्यवस्था वर्तमान में रेडक्रॉस सोसायटी के माध्यम से की जा रही है ।

कलेक्टर ने कहा कि भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी के जिला अध्यक्ष होने के नाते वे सभी से अपील करते हैं कि इस संकट की घड़ी में वे अधिक से अधिक स्वैच्छिक दान देने का कष्ट करें और सेवा के इस यज्ञ में अपनी आहुति दें।

रेडक्रॉस सोसायटी के लिये अंशदान का धनादेश सचिव, भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी, जिला शाखा बिलासपुर के नाम से प्रदान की जा सकती है। साथ ही रेडक्रॉस के देना बैंक स्थित खाता क्रमांक- 111710024015, आईएफएससी कोड बीकेडीएन 0821117 में सीधे स्थानांतरित कर सकते हैं। इसकी जानकारी रेडक्रॉस सोसायटी के जिला समन्वयक सौरभ सक्सेना को मोबाइल नंबर 9425549728 पर वाट्सएप के माध्यम से दी जा सकती है, जिससे दानदाता को अंशदान की रसीद उपलब्ध कराई जा सके।

Related Articles

Close