राजनीति

आइसोलेशन में वसुंधरा और दुष्यंत, पूर्व CM ने माना कनिका की पार्टी में हुए थे शामिल

 
नई दिल्ली 

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने स्वीकार किया है कि वह और उनके बेटे दुष्यंत सिंह लखनऊ में बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे. हालांकि दोनों नेता अब सेल्फ-आइसोलेशन में हैं. बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. कनिका कपूर ने रविवार को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी, जिसमें तमाम बड़े अधिकारी और नेता शामिल हुए थे.

पार्टी में वसुंधरा राजे और उनके बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह भी पहुंचे थे. दोनों नेताओं के पार्टी में शामिल होने की जानकारी सामने आने के बाद सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है. वसुंधरा राजे ने कहा कि कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी. कनिका कपूर, जो कि कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं.
 
कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी। कनिका कपूर, जो कि #Covid19 संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं।  सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं।
 
संसद भी पहुंचे थे दुष्यंत सिंह
दुष्यंत गुरुवार और शुक्रवार को संसद भी पहुंचे, हालांकि अब वो आइसोलेशन में हैं. वहीं, टीएमसी के सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने संसद सत्र को स्थगित करने की मांग की है. वह दो दिन पहले स्थायी समिति की एक बैठक में दुष्यंत सिंह के बगल में बैठे थे. दुष्यंत सिंह ने संसद में कई सांसदों से बातचीत भी की और सेंट्रल हॉल में भी देखे गए. लोकसभा में उनके बगल में बैठे निशिकांत दुबे ने बताया कि दुष्यंत सिंह अब आइसोलेशन में हैं. बता दें कि महामारी कोरोना वायरस के खतरे के बीच भी संसद का सत्र चल रहा है. ऐसे में तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं. कुछ सांसद सत्र स्थगित करने की मांग कर चुके हैं. हालांकि पीएम मोदी साफ कर चुके हैं कि संसद का सत्र 3 अप्रैल तक चलेगा.
 
15 मार्च को लखनऊ पहुंची थीं कनिका
कनिका कपूर 15 मार्च को लंदन से लखनऊ पहुंची थीं. आजतक को मिली जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर निकल गईं थीं. कनिका ने संडे को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक पार्टी ऑर्गनाइज की थी, जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे. इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है.

Tags

Related Articles

Close