राज्य

महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस के 38 मामले पाए गए

मुंबई
महाराष्ट्र में एक के बाद एक कोरोना वायरस के मामले तेजी से सामने आते जा रहे हैं। सोमवार को 5 ताजा मामले सामने आने के साथ ही राज्य में COVID19 के पीड़ितों की संख्या 38 पहुंच गई है। इनमें से 3 केस मुंबई, 1 नवी मुंबई और 1 यवतमाल का है। इसके साथ ही भारत में कोरोना के मामले बढ़कर 116 हो गए हैं।

यवतमाल के डीएम एमडी सिंह ने बताया कि जिले में एक और शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। वह हाल में ही दुबई से लौटा है। इस बीच राज्य सरकार पहले ही कोरोना से निपटने के लिए एहतियात के तौर पर कदम उठा रही है। दरअसल, भारत में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में पाए गए हैं। सीएम उद्धव ठाकरे और स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कोरोना वायरस पर समीक्षा के लिए चीफ सेक्रटरी के साथ विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जिला मैजिस्ट्रेट्स संग बैठक की।

बढ़ रही है मरीजों की संख्या
राज्य में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले अब तक पुणे में आए हैं लेकिन धीरे-धीरे मुंबई में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले लोगों की संख्या भी बढ़ती दिख रही है, जिससे सरकार और प्रशासन चिंतित है। मुंबई पुलिस ने पहले ही धारा 144 लागू करते हुए ग्रुप टूर करने पर पाबंदी लगा दी है। यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री ने भी शूटिंग बंद करने का फैसला किया है।

Tags

Related Articles

Close