मनोरंजन

ताहिरा संग रिलेशनशिप पर बोले आयुष्मान, इस ‘बेवकूफ’ संग बिता दिए 19 साल

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आयुष्मान खुराना ने पिछले कुछ समय के अंदर ही बड़ा मुकाम हासिल कर लिया है. वे अब एक बड़े स्टार बन गए हैं और उनकी फिल्मों को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. प्रोफेशनल लाइफ के अलावा एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और चर्चा में रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आयुष्मान ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बातें कीं.

एक्टर ने ताहिरा की एक कोलाज तस्वीर शेयर की. तस्वीर में ताहिरा कई सारे पोज में नजर आ रही हैं. तस्वीर के साथ आयुष्मान ने लिखा- साल 2001 था और मेरे बोर्ड के एग्जॉम चल रहे थे. मैंने रात के 1:48 पर फोन के जरिए ताहिरा से अपने दिल की बात कही. ब्रायन एडम्स का गाना इनसाइड आउट जहन में चल रहा था. इस बेवकूफ के साथ 19 साल हो चुके हैं. उम्मम… इस लेख के साथ आयुष्मान ने हार्ट का इमोजी भी डाला.
 
आयुष्मान और ताहिरा की जोड़ी बेमिसाल है. जब ताहिरा को स्तन कैंसर हुआ था उस दौरान आयुष्मान ने बिजी शेड्यूल के बाद भी अपनी वाइफ का पूरा खयाल रखा था. एक्टर ने ताहिरा के बारे में बात करते हुए कहा कि ताहिरा सिर्फ उनकी लाइफ पार्टनर नहीं हैं बल्कि उनकी लाइफ कोच भी हैं. जब आयुष्मान कॉलेज के दिनों में थियेटर में मशगूल रहते थे उस दौरान ताहिरा कश्यप ही उन्हें पढ़ाती थीं.

गुलाबो सिताबो में आएंगे नजर
वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान थी. इस फिल्म में आयुष्मान गे रोमांस करते नजर आए थे. अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे अमिताभ बच्चन के साथ गुलाबो सिताबो में काम करते नजर आएंगे.

Related Articles

Close