देश

न गैंग से लिंक-न कॉल डिटेल में कुछ, शाहरुख के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं: दिल्ली हिंसा

 
नई दिल्ली 

दिल्ली हिंसा के दौरान मौजपुर में फायरिंग करने वाले शाहरुख को मंगलवार को तीन दिन की कस्टडी खत्म होने के बाद कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश किया गया. इसके बाद कोर्ट ने शाहरुख को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. यानी अब पुलिस शाहरुख से हिंसा मामले में और 14 दिन पूछताछ करेगी. वहीं, अब तक की जांच में शाहरुख के किसी गैंग से कोई लिंक नहीं निकला है. इसके अलावा शाहरुख ने जिससे पिस्टल ली थी उस शख्स की भी तलाश की जा रही है.

इससे पहले शाहरुख को कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश किया गया था, तब शाहरुख को तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया था. वहीं, इससे पहले शाहरुख को कोर्ट ने चार दिन की पुलिस हिरासत में भेजा था. अब कोर्ट ने शाहरुख को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है.

3 मार्च को बरेली से हुआ था गिरफ्तार

बता दें कि पिछले महीने उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा में शाहरुख का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वायरल वीडियो में शाहरुख दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल दीपक दहिया के ऊपर पिस्टल ताने हुए था. इस घटना के बाद वह दिल्ली छोड़कर भाग गया था. बाद में 3 मार्च को उसे यूपी के बरेली से गिरफ्तार किया गया था.

इसके अलावा दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने बीते दिनों शाहरुख की पिस्टल भी बरामद की थी. ये वही पिस्टल थी जिसे हिंसा के दौरान शाहरुख ने पुलिसकर्मी पर तानी थी और उसने इससे फायरिंग भी की थी. पुलिस ने पिस्टल के साथ 3 कारतूस भी बरामद किए. पुलिस ने यह हथियार शाहरुख के दिल्ली वाले घर से बरामद किया. इसके अलावा शाहरुख के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया गया था.

Tags

Related Articles

Close