मनोरंजन

सिद्धार्थ मल्होत्रा अब एक और ऐक्शन थ्रिलर फिल्म करने जा रहे हैं, केआरके ने साधा निशाना

 

ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलिवुड में अब तक अपनी कोई खास छाप नहीं छोड़ पाए हैं। हालांकि इसके बावजूद उनके पास फिल्में हैं और एक बड़ी संख्या में फैंस भी। सिद्धार्थ अब एक और ऐक्शन थ्रिलर फिल्म करने जा रहे हैं। खास बात यह है कि इसमें वह डबल रोल में होंगे। हालांकि उनकी इस फिल्म पर तंज कसते हुए कमाल राशिद खान (केआरके) ने कहा है कि यह आत्महत्या करने जैसा है।

बता दें कि 'कबीर सिंह' की जबरदस्त सफलता के बाद प्रड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी एक बार फिर साथ आ रहे हैं। इस बार वे सच्ची घटनाओं पर आधारित एक ऐक्शन थ्रिलर फिल्म की तैयारी में हैं। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा काम करेंगे।

20 नवबंर को होगी रिलीज
जानकारी के मुताबिक यह फिल्म मई में फ्लोर पर जाएगी। पूरी फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होनी है। हालांकि फिल्म का नाम अभी तय नहीं है लेकिन प्रड्यूसर्स ने रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्म इसी साल 20 नवंबर को रिलीज होगी।

केआरके ने साधा निशाना
उधर, केआरके ने सिद्धार्थ पर तंज कसा है। हालांकि उन्होंने किसी फिल्म का जिक्र नहीं किया है। पर, माना जा रहा है कि केआरके ने इसी फिल्म को लेकर सिद्धार्थ को निशाने पर लिया है। ऐसा इसलिए भी कि उन्होंने डबल रोल का जिक्र किया है, जो सिद्धार्थ इसमें निभाने वाले हैं।

यह लिखा केआरके ने
केआरके ने लिखा है, 'कुछ लोग कहते हैं कि मुझे सिद्धार्थ से समस्या है लेकिन यह सच नहीं है। मैं वही कह रहा हूं जो जनता उनके बारे में सोचती है। भले ही वह बड़े फ्लॉप हों, लेकिन अगर कोई निर्माता उनके साथ फिल्म बनाने की कोशिश करना चाहता है, तो ठीक है। कोई उनके साथ डबल रोल में फिल्म बनाने के लिए कैसे सोच सकता है? यह आत्महत्या करने जैसा है।'

Related Articles

Close