मनोरंजन

किशोर कुमार की बायॉपिक करना चाहते हैं आयुष्मान

'विकी डोनर' के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले आयुष्मान खुराना यह साबित कर चुके हैं कि अच्छे सब्जेक्ट को अगर कहानी में ढाला जाए तो फिल्म बड़े बजट या बड़े स्टार की मोहताज नहीं होती। 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन', 'बधाई हो', 'ड्रीमगर्ल', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', 'बाला', 'दम लगा के हइशा' जैसी तमाम सफल फिल्में उनके करियर का हिस्सा बन चुकी हैं।

गंजेपन से जूझ रहे लड़के का किरदार हो या फिर एक गे का किरदार। पर्दे पर इस तरह के बोल्ड किरदारों को निभाने में आयुष्मान हिचकते नहीं हैं बल्कि उनका कहना है कि वह तो हमेशा ऐसा ही कुछ करना चाहते हैं जो चैलेंजिंग हो। इन किरदारों के अलावा जब उनसे पूछा गया कि अगर आयुष्मान को बायॉपिक करने का मौका मिले तो वह किस इंसान को चुनना पसंद करेंगे? इसपर आयुष्मान ने कहा कि वह लाइफ में किशोर कुमार की बायॉपिक जरूर करना चाहेंगे।

आयुष्मान ने कहा, 'क्योंकि मैं भी एक सिंगर हूं और किशोर दा मेरे चहेते, पसंदीदा सिंगर हैं'। वह आगे कहते हैं, 'किशोर कुमार के गाने सुन-सुन कर बड़ा हुआ हूं और कितने ही गाने मुझे जुबानी याद हैं। अगर मुझे बायॉपिक करने का मौका मिला तो मैं उन्हें जरूर पर्दे पर जीना चाहूंगा। हालांकि, उनके गानों के लिए मुझे कोई ऐसा सिंगर ढूंढ़ना होगा, जिनकी आवाज किशोर दा की आवाज से मिलती हो। गाना तो मैं भी गाता हूं लेकिन मेरी आवाज उनपर सूट नहीं करेगी।'

बता दें कि आयुष्मान की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ हाल ही में रिलीज हुई है। वह फिल्म में गे के किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म को क्रिटिक्स के साथ दर्शकों का भी भरपूर साथ मिल रहा है। इस फिल्म में आयुष्मान के ऑपोजिट जितेंद्र कुमार ने फिल्मों में डेब्यू किया है। फिल्म में गजराज राव, नीना गुप्ता और मनु ऋषि भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

Related Articles

Close