मनोरंजन

‘भूल भुलैया 2’ के सेट पर ई-रिक्‍शा चलाते आए नजर कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्‍बू की आने वाली फिल्‍म 'भूल भुलैया 2' की तभी से चर्चा है, जब से इसका अनाउंसमेंट हुआ है। यह अक्षय कुमार और विद्या बालन की हिट फिल्‍म 'भूल भुलैया' का दूसरा इंस्‍टॉलमेंट है जिसे उस वक्‍त काफी अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला था।

अक्षय स्‍टारर फिल्‍म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और अब वे सीक्‍वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल, टीम जयपुर में दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही है। इससे पहले सेट से कियारा और कार्तिक का एक रोमांटिक डांस विडियो सामने आया था जो इंटरनेट पर काफी वायरल हुआ था।

कार्तिक के इर्द-गिर्द फैंस
अब एक नया विडियो काफी पॉप्‍युलर हो रहा है जिसमें कार्तिक एक ई-रिक्‍शा चलाते दिख रहे हैं। वहीं, एक दूसरे विडियो में कार्तिक अपने डायरेक्‍टर अनीस बज्‍मी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं और उनके फैंस उनके इर्द-गिर्द इकट्ठा हैं।

तब्‍बू का होगा अहम रोल
हाल ही में एक इवेंट में डायरेक्‍टर अनीस बज्‍मी ने बताया था कि 'भूल भुलैया 2' में तब्‍बू का रोल सभी को सरप्राइज करेगा। सूत्रों की मानें तो तब्‍बू 'मेरे ढोलना' गाने को रीक्रिएट कर सकती हैं जिस पर पहले पार्ट में विद्या ने परफॉर्म किया था। फिल्‍म 31 जुलाई 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

 

Related Articles

Close