मनोरंजन

अप्रैल शादी कर सकते हैं अली फजल और रिचा चड्ढा

पिछले काफी दिनों से बॉलिवुड में जिन कपल्स की सबसे ज्यादा चर्चा है उनमें अली फजल और रिचा चड्ढा भी शामिल हैं। दोनों को कई बार इवेंट्स में साथ में देखा गया है और दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कभी छिपाया नहीं है। अब इन दोनों के फैन्स बेसब्री से इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि यह कपल अप्रैल में शादी करने जा रहा है।

सूत्रों के मुताबिक, अली और रिचा की यह शादी अप्रैल के तीसरे हफ्ते में होने जा रही है। बताया जा रहा है कि अली ने कुछ महीने पहले मालदीव में रिचा को प्रपोज किया था जिसका जवाब रिचा ने तुरंत 'हां' में दिया था। उम्मीद है कि कुछ ही दिनों में इनकी शादी की डेट फिक्स कर दी जाएगी। माना जा रहा है कि शादी 15 अप्रैल को भी रखी जा सकती है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि सवाल इस बात पर नहीं था कि यह कपल शादी करेगा या नहीं बल्कि हमेशा से सवाल इस बात पर था कि यह कपल शादी कब करेगा? रिचा और अली की पहली मुलाकात साल 2012 में फिल्म 'फुकरे' के सेट पर हुई थी और तभी से दोनों की दोस्ती हुई और 2015 में दोनों ने डेट करना शुरू कर दिया। माना जा रहा है दोनों की शादी दिल्ली में होगी और इसके बाद मुंबई में शादी की एक ग्रैंड पार्टी दी जाएगी।

यह भी कहा जा रहा है कि यह कपल अपनी शादी की पार्टी मुंबई में एक खास तरीके से दे सकता है। बताया जा रहा है कि अली और रिचा अपनी शादी की पार्टी समंदर किनारे भी दे सकते हैं। वैसे अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्म न्यूज नहीं मिली है। अब फैन्स को इन दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

 

Related Articles

Close