छत्तीसगढ़रायपुर

मॉडल करिश्मा का रैप सॉग लांग डिस्टेंस अगले माह होगी रिलीज

रायपुर
अपने एलबम के प्रमोशन के लिए रायपुर पहुंची हैं अभिनेत्री-मॉडल करिश्मा शर्मा,उनका रैप सॉग लांग डिस्टेंस संभवत: अगले माह लांच हो सकती है। पूरी उम्मीद है कि युवा वर्ग में खासकर इसे पसंद किया जायेगा। प्रवास के बीच मीडिया से मुलाकात में उन्होने बताया कि मैंने अपने कैरियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। उसके बाद कॉलेज की पढ़ाई के लिए पुणे गई तो वहीं से मॉडलिंग शुरू किया। कॉलेज में कई दिनों तक मॉडलिंग की फिर टेलीविजन का अफर आया मॉडलिंग के बाद जो पहला टीबी शो पवित्र रिश्ता कॉमेडी सर्कस, प्यार तूने क्या किया, ये हैं मोहब्बतें में अभिनय किया।

करिश्मा  ने आगे बताया कि साल 2015 में प्यार का पंचनामा से बॉलीवुड में शुरूआत हुई। मगर जब गजेंद्र वर्मा  की एलबम तेरा घाटा लांच हुआ उसे मुझे नया मुकाम मिल गया।

वेब सीरीज पर उनका कहना है कि आज वेब सीरीज का ट्रेंड है जिसमें बोल्डनेस की भरमार है। मैं उसे गलत नहीं मानती। अगर आपको बोल्डनेस वीडियो पसंद नहीं है तो उन्हें न देखें। मगर हर किसी को तो वह देखने से नहीं रोका जा सकता। ये हमें ही तय करना है कि हम टीबी और वेब सीरीज को कितना स्वीकार करते हैं। करिश्मा का एलबम लांग डिस्टेंस की शूटिंग दुबई में हुई है जिसमे सिंगर गुरु कोहली हैं। ये एक लव स्टोरी है। जिसमें उन्होंने लंबी दूरी के प्यार को बताया है। जो मार्च तक रिलीज किया जाएगा। खास बात यह है कि इस एलबम में रायपुर के शोएब ढेबर ने भी काम किया है।

Related Articles

Close