देश

ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज

 
कोयंबटूर

भारत यात्रा पर आ रहे अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप को तमिलनाडु में कोयंबटूर जिले के पोल्लाची के 90 वर्षीय दर्जी वी एस विश्वनाथन द्वारा सिली हुई खादी की सफेद कमीज भेंट की जाएगी। विश्वनाथन के परिवार के सदस्यों ने कहा कि उन्होंने ट्रंप को कई बार टीवी और तस्वीरों में देखा, जिसके बाद उन्हें अमेरिकी राष्ट्रपति को कमीज भेंट किये जाने का विचार आया।
 
उन्होंने भरोसा जताया कि अमेरिकी राष्ट्रपति इसे स्वीकार करेंगे। परिवार के सदस्यों ने कहा कि कमीज दिल्ली में प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज दी गई है। विश्वनाथन के परिवार ने कहा कि वह इससे पहले विभिन्न नेताओं को कमीज भेंट कर चुके हैं, उनमें तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्रियों दिवंगत के कामराज तथा सी एन अन्नादुरई और पूर्व राष्ट्रपति आर वेंकटरमन शामिल हैं।
 
अमरीकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप ने भारत के लिए उड़ान भरने से पहले पत्रकारों से कहा है कि वो भारत जाने के लिए उत्साहित हैं. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें बताया गया है कि ये भारत का अब तक का सबसे बड़ा आयोजन होगा जिसमें दसियों लाख लोग शामिल होंगे.

उन्होंने कहा कि एक समय वह दर्जी की दुकान चलाते थे, लेकिन बुढ़ापे के चलते अब वह ऐसा नहीं करते है। फिलहाल, वह नए दर्जियों को निशुल्क प्रशिक्षण देते हैं।
 

Tags

Related Articles

Close