देश

डॉनल्ड ट्रंप बने बाहुबली, देखें ट्विटर पर वायरल हो रहा विडियो

 
नई दिल्ली

बाहुबली फिल्म को हिंदी सिनेमा के इतिहास की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप पहली बार भारत आ रहे हैं। अब आप सोच रहे हैं कि ट्रंप और बाहुबली, दोनों की बात एक साथ क्यों? तो आपको बता दें कि ट्विटर पर डॉनल्ड ट्रंप का एक मीम विडियो वायरल हो रहा है जिसमें ट्रंप के भारत दौरे में उन्हें बाहुबली के तौर पर दिखाया गया है।
@Silmemes1 ट्विटर हैंडल ने 1 मिनट 21 सेकंड का एक विडियो पोस्ट किया है। इस विडियो में ऐनिमेटेड किरदारों के साथ भारत और अमेरिका की दोस्ती को दिखाया गया है। बाहुबली फिल्म की एक फुटेज को एडिट किया गया है जिसमें ट्रंप को बाहुबली दिखाया गया है। वहीं उनकी पत्नी मिलेनिया ट्रंप को भी उनके साथ रथ पर बैठे देखा जा सकता है। ट्रंप अपनी बेटी इवांक और उनके पति जैरेड को कंधों पर बिठाए दिखते हैं। विडियो में पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी पत्नी जशोदाबेन को भी देखा जा सकता है। पूरे मीम विडियो में बाहुबली का लोकप्रिय गाना भी है।
 
सबसे खास बात है कि राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप ने इस विडियो को रीट्वीट किया है। ट्रंप ने रीट्वीट कर लिखा है, 'भारत में अपने शानदार दोस्तों से मिलने के लिए उत्सुक हूं।'

सोशल मीडिया पर ट्रंप द्वारा इस मीम विडियो को रीट्वीट किए जाने को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कुछ यूजर ट्रंप के इस मीम विडियो को ट्वीट करना अच्छा बता रहे हैं वहीं कुछ इसकी आलोचना भी कर रहे हैं।

आपको बता दें की राष्ट्रपति ट्रंप 24-25 फरवरी को दो दिनों के भारत दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जैरेड भी उनके साथ होंगे। ट्रंप सबसे पहले गुजरात के अहमदाबाद पहुंचेंगे। जहां पीएम मोदी के साथ ट्रंप एक भव्य रोड शो में हिस्सा लेंगे। इसके बाद अहमदाबाद में 'नमस्ते ट्रंप' कार्यक्रम होगा। अहमदाबाद में होने वाले भव्य रोड शो में हजारों लोगों के साक्षी बनने की उम्मीद है। ट्रंप इसके साथ ही मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन भी करेंगे। राष्ट्रपति ट्रंप की भारत यात्रा पिछले काफी समय से सुर्खियों में है और दुनियाभर की निगाहें यूएस-भारत की इस दोस्ती पर हैं।

Tags

Related Articles

Close