भोपाल

मित्तल कालेज में रैगिंग फूटा जूनियर का सिर

भोपाल
राजधानी के मित्तल इंजीनियरिंग कालेज में रैगिंग में एक जूनियर विद्यार्थी को सीनियर से सिर फोडकर लहूलुहान कर दिया है। विद्यार्थी सीनियर विद्यार्थी की शिकायत करने के निशातपुरा थाना पहुंच गया है। वहीं जूनियर ने यूजीसी की एंटी रैगिंग हेल्पलाइन पर भी शिकायत दर्ज करा दी है।

मित्तल इंजीनियरिंग कालेज से तीसरे वर्ष के विद्यार्थी प्रशांत मिश्रा ने अपने एक जूनियर विद्यार्थी की रैगिंग ली है। सीनियर प्रशांत अपने जूनियर से ऐसे कार्य करने के लिए कह रहा था, जो वह नहीं कर सकता था। जूनियर अपने सीनियर द्वारा बार-बार प्रेशर बनाने से काफी प्रताड़ित हो गया था। इसे वह काफी परेशान हो गया। आज सीनियर ने जूनियर को कालेज के मुख्य द्वार पर रोक कर वही कार्य करने के कहा तो जूनियर ने इंकार कर दिया। इसेक बाद सीनियर प्रशांत ने उसके साथ मारपीट कर दी।

इससे जूनियर विद्यार्थी का सिर पट गया। वह देर शाम सीनियर प्रशांत की एफआईआर दर्ज कराने निशातपुरा थाना पहुंच गया है। जहां उसका मेडिकल कराया जा रहा है। इसके बाद सीनियर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। जूनियर विद्यार्थी ने इसकी शिकायत यूजीसी की एंटी रैगिंग हेल्पलाइन पर भी शिकायत दर्ज करा दी है। हेल्पलाइन ने कालेज प्रबंधन को ईमेल कर प्रकरण की पूरी रिपोर्ट तलब की है।

Related Articles

Close