देश

पान मसाला एजेंसी में घुस कर मजदूर की गोली मारकर हत्या

 लखनऊ 
 राजधानी लखनऊ में चौक के नेहरु क्रास इलाके में गुरुवार दोपहर बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने पान मसाला एजेंसी पर धावा बोल दिया। लूट के इरादे से आये बदमाशों ने विरोध करने पर मजदूर सुभाष की गोली मार कर हत्या कर दी। 

एडीसीप पश्चिमी विकास चन्द्र त्रिपाठी के मुताबिक समीर अग्रवाल की कमला पसंद के नाम से एजेंसी है। दोपहर 1.45  बजे करीब दुकान में नकाबपोश बदमाश दाखिल हुये। लूट के इरादे से आये बदमाशों ने नौकर सुभाष पर तीन राउंड फायरिंग कर दी। गोली नौकर के दाहिने कंधे के पास लगी। घायल को इलाज के लिये ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एडीसीपी के मुताबिक वारदात कर भागने की कोशिश कर रहे बदमाशों को स्थानीय लोगों ने घेरा था। इस पर आरोपियों ने भीड़ को निशाना बनाते हुये दो राउंड फायरिंग की थी। जिससे इलाके में भगदड़ मच गई। वहीं, स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना मिलने के बाद पुलिस देर से मौके पर पहुंची। घटनास्थल तीन थानाक्षेत्र के बीच होने की वजह से सीमा विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई। फिलहाल पुलिस सीसी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश में जुटी है।

वहीं, व्यापारी समीर अग्रवाल के मुताबिक बदमाशों ने झोले में नकदी भरी थी। जिसका नौकर ने विरोध किया था। हालांकि समीर लूटी गई रकम के बारे में जानकारी नहीं दे सके।

Related Articles

Close