मनोरंजन

बेबी बंप में नजर आई कृति सैनन

'बरेली की बर्फी', 'लुका छिपी', 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों में बबली लड़की का किरदार निभा चुकीं ऐक्ट्रेस कृति सैनन अब पहली बार मां के किरदार में नजर आएंगी। लक्ष्मण उतेकर निर्देशित इस फिल्म 'मिमी' में वह सरॉगेट मदर का किरदार निभाने जा रही हैं। अब कृति के बेबी बम्प वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर नजर आ रही है।

कृति की इस फिल्म चर्चा एक बार फिर इसीलिए शुरू हो गई है, क्योंकि उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। कृति की यह तस्वीर उनके एक फैन पेज से शेयर की गई है, जो इसी फिल्म का हिस्सा बताई जा रही है। तस्वीर में उनका बेबी बंप भी साफ नजर आ रहा है। इसी के साथ जो चर्चा चल रही है, उसमें कहा जा रहा है कि कृति ने अपने इस किरदार के लिए 15 किलो ज्यादा वजन में दिखेंगी।

रिपोर्ट आई थी कि पहले फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग राजस्थान के चूरू में हुई थी। हालांकि, इस शूट को लोकल पुलिस द्वारा रुकवा दिया गया था क्योंकि फिल्म से जुड़ी टीम ने पहले परमिशन नहीं ली थी।
बता दें कि, कृति सैनन स्टारर 'मिमी' साल 2011 में आई मराठी फिल्म 'माला आई व्हायचंय' से प्रेरित बताई जा रही है। इस मूवी को नैशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। फिल्म को लेकर कृति अपना अपना उत्साह पहले ही जाहिर कर चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी एंटरटेनिंग और खूबसूरत है। इनफैक्ट कृति ने इसकी कहानी को उनके करियर का अब तक का सबसे शानदार स्क्रिप्ट बताया था। इस फिल्म में कृति के अलावा पकंज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और मनोज पाहवा जैसे मंझे हुए कलाकारों की मौजूदगी की चर्चा है।

Related Articles

Close