देश

जय श्री राम के नारे पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- BJP वालों से जान का खतरा

कन्नौज
कन्नौज में पार्टी कार्यालय में शनिवार को हुए महिला सम्मेलन में अखिलेश यादव के सामने एक युवक ने बखेड़ा खड़ा कर दिया। अखिलेश ने इसे साजिश बताते हुए कहा कि भाजपा वालों से जान का खतरा है। दरअसल, सम्मेलन के दौरान अचानक पहुंचे एक युवक ने उनके सवाल किया और अखिलेश के बुलाने पर जय श्री राम के नारे लगाने लगा। इसपर मौजूद लोगों से युवक को दबोचने की कोशिश की तो युवक धक्का-मुक्की करने लगा। मंच पर मौजूद अखिलेश ने पुलिस से बीच-बचाव करने को कहा और मंच से ही आरोप लगाया कि दो दिन पहले उनके मोबाइल पर एक भाजपा नेता ने धमकी दी थी। अब सभा में भाजपा वाले अपने लोगों को भेजकर माहौल खराब कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे भाजपा वालों से खतरा है। जिस तरह यह युवक यहां आकर उलझा उससे खतरा हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

भाजपा की सरकार में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा
महिला सम्मेलन के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार में प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ा है, रोज प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से माताओं-बहनों के खिलाफ अत्याचार की खबरें आ रही हैं, इस सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। मेरठ में मेडिकल छात्रा संग वारदात का उदाहरण देते हुए सरकार पर हमला किया। 

अमेरिका के राष्ट्रपति से छिपाई जा  रही गरीबी
अखिलेश यादव ने अमेरिका के राष्ट्रपति के आगमन से पहले गुजरात में झुग्गियों के आगे दीवार खड़ा करने पर तंज कसते हुए कहा कि गरीबों का भला नहीं करने वाले अब उनके आगे दीवार खड़ी कर रहे हैं, लेकिन अमेरिका को सब पता रहता है, उकसे राडार में सबकुछ कैद होता है, लेकिन अमेरिकी राष्ट्रपति हमारे देश के लिए नहीं अपने हित के लिए व्यापार के लिए आ रहे हैं। 

चुनाव में 780 दिन बाकी, उसके बाद समाजवादी सरकार
अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में अब 780दिन बाकी हैं। उसमें 200 दिन तो चुनाव में ही बितेगा, इसलिए अब कमर कस लीजिए। कहा कि पार्टी की ओर से हर जगह कार्यक्रम चलाया जाएगा। नए कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दी जाएगी।घर में कैलेंडर टांगिए, रोज एक तारीख काटिए। इस सरकार को बदलिए और अपनी सरकार लाइए।

Tags

Related Articles

Close