छत्तीसगढ़रायपुर

केके रेल लाइन निर्माण में लगी मशीन में आगजनी, नक्सली वारदात की आशंका

जगदलपुर
जगदलपुर (Jagdalpur) से किरंदुल (Kirandul) रेल लाइन में एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, केके रेल लाइन (KK Rail line) में निर्माण कार्य में लगी मशीनों को नक्सलियों (Naxalite) ने आग के हवाले कर दिया है. कुमार साडरा और कमलूर के बीच इस घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल नक्सली वारदात की कोई अधिकारिक पुष्टी नहीं है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पार्टी (Police Team) को रवाना कर दिया गया है. अदला गांव के पास की ये घटना बताई जा रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केके रेल लाइन में नक्सलियों ने आगजनी की है. कुमार साडरा और कमलूर के बीच रेलवे के कार्य में लगी एक पोकलेन मशीन को आग के हवाले कर देने की खबर मिल रही है. घटना सुबह तकरीबन 9 बजे की बताई जा रही है. मालूम हो कि इस इलाके में रेल लाइन के दोहरीकरण का कार्य किया जा रहा है. नक्सल प्रभावित इलाका होने के बाद आशंका जताई जा रही है कि नक्सलियों ने ही मशीन में आगजनी की होगी.

केशलूर एसडीओपी यूलेंदन यार्क के मुताबिक, आगजनी की घटना की जानकारी जरूर मिली है. फिलहाल नक्सलियों द्वारा आगजनी किए जानी की किसी तरह की पुष्टी नहीं है. एसडीओपी के मुताबिक मौक के लिए पुलिस टीम को रवाना कर दिया गया है. जवानों के मौके पर पहुंचने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी. कितनी गाड़ियों में आगजनी की गई है, इसकी भी जानकारी फिलहाल नहीं है. जानकारी मिलने के बाद भी नक्सली वारदात की पुष्टी हो पाएगी.

Related Articles

Close